‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की रिलीज पर लगी रोक

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की रिलीज पर लगी रोक
बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारा मल्लिका शेरावत की मुश्किलें इन दिनों थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आपको बता दें कि पटना हाई कोर्ट ने मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' की रिलीज पर रोक लगा दी है.

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारा मल्लिका शेरावत की मुश्किलें इन दिनों थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आपको बता दें कि पटना हाई कोर्ट ने मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की रिलीज पर रोक लगा दी है.

दरअसल पटना हाई कोर्ट में दायर की गई एक दरखास्त में फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के उस सीन पर ऐतराज़ जताया गया है, जिसमें मल्लि‍का शेरावत ने अपने जिस्म को तिरंगे से लपेट रखा है.

6 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के खिलाफ दरखास्त पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि यह फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक कि इससे मुतनाज़ा सीन को हटाया नहीं जाता है.

दरअसल दरखास्तगुजार ने अपनी दरखास्त में कोर्ट से कहा कि फिल्म के इस सीन से क़ौमी परचम की तौहीन हो रही है. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों फरीकों की दलीलें सुनने के बाद सेंसर बोर्ड और मुताल्लिक इंतेज़ामिया को भी नोटिस जारी किया है.

यह पहली बार नहीं है जब इस फिल्म के इस सीन पर ऐतराज़ दर्ज की गई है. इससे पहले भी हैदराबाद में कोर्ट के हुक्म पर क़ौमी परचम का मुबय्यना तौर पर तौहीन करने का मामला दर्ज किया गया था.

आपको बता दें कि इससे पहले यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह होली पर 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. रिलीज टालने की वजह इस फिल्म के लिए एक और गाने की रिकॉर्डिंग बताई गई है.

फिल्म के डायरेक्टर केसी बोकाडि‍या ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘पहले मेरी फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन ‘घाघरा’ गाना काफी मशहूर हो रहा है, तो हमने सोचा कि एक और गाना रिकॉर्ड किया जाए.’

आपको बता दें कि यह फिल्म राजस्थान के मशहूर भंवरी देवी कत्ल केस से मुतास्सिर बताया जा रहा है, जबकि बोकाडिया ने इससे इनकार किया है.

Top Stories