Monday , December 11 2017

डांस करते वक्त लड़की से टकराया तो डॉक्टरों ने पीट-पीट कर मार डाला

रांची : कचहरी चौक स्थित होटल राज रेसिडेंसी में गुरुवार की रात सगाई (रिंग सेरेमनी) के दौरान डांस कर रहा युवक मुकेश पांडेय एक लड़की से टकरा गया. जिसके बाद लड़की पक्ष के साथ आये डॉक्टरों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला. कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की गयी. 28 वर्षीय मुकेश पांडेय मूल रूप से गढ़वा के मझिआंव थाना क्षेत्र के भंडरिया गांव का रहनेवाला था और रांची में सहाय कंपाउंड के मोती इनक्लेव में किराये पर फ्लैट लेकर रहता था. मुकेश के दोस्त शोबित रंजन सेन ने कोतवाली पुलिस को बताया है कि डॉ सचिन, डॉ अरुण देव, डॉ मुकेश, पप्पू, रॉबर्ट, बबन व दो अन्य युवकों ने मुकेश के साथ मारपीट की थी. जिससे उसकी मौत हो गयी.

पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मुकेश के चाचा वीके पांडेय ने सवाल उठाया है जब रात में हुई मारपीट में वह घायल हो गया था, तो उसे तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया. दूसरे रेस्टोंरेंट में क्यों ले जाया गया. उन्होंने कहा कि इलाज के आभाव में उसकी मौत हो गयी.

पिस्कामोड़ निवासी शोबित रंजन ने बताया कि गुरुवार को तीन गाड़ी में 12 दोस्त रजरप्पा गये थे. उस दौरान मिथिलेश ने सभी दोस्तों को अपने सगाई का निमंत्रण दिया था. मुकेश भी साथ था, इसलिए उसे भी निमंत्रण दिया था. गुरुवार को होटल राज रेजीडेंसी में मिथिलेश का रिंग सेरेमनी था. कार्यक्रम के दौरान हॉल में लड़कियां डांस कर रही थी़ं नशे में डांस के दौरान मुकेश पांडेय किसी लड़की से टकरा गया. उसके बाद डॉ मुकेश ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया. फिर उसी पार्टी में आये डॉ सचिन, डॉ अरुण देव, डॉ मुकेश, पप्पू, रॉबर्ट, बबन व दो अन्य युवक मुकेश को घसीट कर एक कमरे में लेकर चले गये. बंद कमरे में उसके साथ मारपीट की गयी. मैंने (शोबित रंजन) ने बचाव का प्रयास किया. मारपीट के दौरान मुकेश पांडेय के सीने में गंभीर चोट लगी थी़, जिससे उसके मुंह से खून निकल रहा था. वह बेहोश हो गया था, लेकिन हमें लगा कि उसे मामूली चोट लगी है़.

मेरे साथ अाशुतोष, राजेश, सुमित, मिथिलेश, निलेश, मनीष, मोहन व रवि आदि उसे उठा कर दूसरे होटल में ले गये. उस होटल का कमरा मैंने पहले से बुक करा रखा था और पार्टी में आने के पूर्व उस होटल के बार में शराब भी पी थी़ हम दोनों रात भर उसी कमरे में साथ सोये रहे़

TOPPOPULARRECENT