Monday , December 18 2017

डाक्टर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी के अहलीती टेस्ट‌ के लिए नया सिस्टम मुतआरिफ़

हैदराबाद 15 फरवरी : डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी की जानिब से तेलगु , इंग्लिश और उर्दू मीडियम में इस के तीन साला डिग्री कोर्सस ( बी ए , बी काम , बी एससी ) के साल अव्वल में दाख़िला के लिए अहलीती टसट ( ऐंटरैंस टसट ) 7 अप्रैल इतवार को मुन

हैदराबाद 15 फरवरी : डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी की जानिब से तेलगु , इंग्लिश और उर्दू मीडियम में इस के तीन साला डिग्री कोर्सस ( बी ए , बी काम , बी एससी ) के साल अव्वल में दाख़िला के लिए अहलीती टसट ( ऐंटरैंस टसट ) 7 अप्रैल इतवार को मुनाक़िद किया जाएगा ।

इस में शिरकत के लिए उम्मीदवार की उम्र यक्म जुलाई 2013 को 18 साल मुकम्मल होनी चाहीए । यूनीवर्सिटी ने इस साल से नए सिस्टम को मुतआरिफ़ किया है । उम्मीदवारों को उन के नाम और दीगर तफ़सीलात को ए पी ऑनलाइन सैंटरस पर दर्ज करवाना होगा ।

रजिस्ट्रेशन-ओ-ऐंटरैंस फ़ीस 235 रुपय है । अहलीती टसट के प्रास्पैक्टस यूनीवर्सिटी स्टडी सैंटर और ए पी ऑनलाइन सैंटरस से मुफ़्त जारी किए जाऐंगे । इस टसट में किसी रस्मी तालीम के बगै़र शिरकत की जा सकती है । ए पी ऑनलाइन सैंटरस पर रजिस्ट्रेशन करवाने की आख़िरी तारीख़ 28 फरवरी है ।

मिस्टर वे प्रभाकर रेड्डी , क्वार डैंटर यूनीवर्सिटी स्टडी सैंटर , वेव यक्का निंदा गर्वनमैंट डिग्री कॉलिज , विद्या नगर अडीकमीट मैन रोड ने एक प्रैस नोट में ये बात बताई ।।

TOPPOPULARRECENT