Tuesday , May 22 2018

डाक्टर पर हमला करने वाले चार व्यक्ती गिरफ़्तार

* शमसाबाद में दो दिन दवाखाने बंद का एलान शमसाबाद । ( सियासत न्यूज़ ) : शमसाबाद में वाके विजय‌ लक्ष्मी दवाख़ाना में चंद लोगों ने डाक्टर से मामूली बात पर बेहस करते हुए डाक्टर और स्टाफ़ पर हमला किया और दवाख़ाना में तोड़ फोड़ की ।

* शमसाबाद में दो दिन दवाखाने बंद का एलान
शमसाबाद । ( सियासत न्यूज़ ) : शमसाबाद में वाके विजय‌ लक्ष्मी दवाख़ाना में चंद लोगों ने डाक्टर से मामूली बात पर बेहस करते हुए डाक्टर और स्टाफ़ पर हमला किया और दवाख़ाना में तोड़ फोड़ की ।

डाक्टर वीनू गोपाल की शिकायत पर शमसाबाद आर जी आई पुलीस ने शिकायत दर्ज करते हुए हमला करनेवालों को गिरफ़्तार कर के रीमांड के लिए भेज दिया ।

शमसाबाद आर जी आई पुलीस के मुताबिक श्रीनु जो तोंडपल्ली का रहने वाला है, कल सुबह अपनी छः माह की बच्ची के ईलाज के लिए पहुंचा जहां श्रीनु की लड़की सौ जनिया को दवाख़ाना में दाखिल‌ कर लिया गया । रात लगभग‌ आठ बजे श्री धर 24 साला जो तोनड पल्ली का रहनेवाला है ए बीवी पी स्टेट एकज़ेकटिव मैंबर श्री नु से मुलाक़ात के लिए दवाख़ाना पहुंचा । फैनों की कमी की वजह से डाक्टर वीनू गोपाल से बात चीत की जिस पर डाक्टर वीनू गोपाल ने श्री धर से कहा कि अगर उन्हें दवाख़ाना पसंद नहीं है तो बच्ची का ईलाज किसी दूसरे दवाख़ाना में करवाए । जिस पर श्री धर ने डाक्टर को फैनों में बढावा करने और ए सी लगाने का मश्वरा दिया और इस के बाद श्री धर ने अपने चंद साथियों को फ़ोन कर के दवाख़ाना बुलाया और जब इस के साथी दवाख़ाना पहुंचे तो श्री धर ने बेहस बडाते हुए डाक्टर वीनू गोपाल के साथ मार पिट कि और स्टाफ़ पर भी हमला किया और दवाख़ाना में तोड़फोड़ की ।

सी सी टी वी केमेरों की मदद से पुलीस ने चार लोगों की निशानदेही करते हुए उन्हें गिरफ़्तार कर के रीमांड के लिए भेज दिया । गिरफ़्तार होने वालों में ए बी वी पी स्टेट एकज़ेकटीव मैंबर श्री धर , सुर्यकांत 20 साला जो तोंडपल्ली का रहने वाला है , नर्सिंग राउ 22 साला जो मधोरा नगर का रहनेवाला है और कुमार महेश 23 साला जो तोंड पल्ली का रहने वाला है शामिल हैं ।

आज सुबह डाक्टरों की तरफ‌ से मलीका गार्डन में मिटींग कि जिस में तमाम डाक्टरों ने दो दिन तमाम दवाखाने बंद का एलान किया । ए बीवी पी लीडरों की गुंडा गर्दी की वजह से कई मरीज़ों को परेशानी का सामना करना पड़ा ।

बाज़ अफ़राद शमसाबाद में दवाखाने बंद होने की वजह से ईलाज के लिए हैदराबाद पहुंचे । चंद लोगो की शर अंगेज़ी ने कई मरीज़ों को मुश्किलात में मुबतला कर दिया ।

श्री धर जू ए बी वी पी स्टेट एकज़ेकटिव मैंबर है ने समझा कि पुलीस उन के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं करेगी और इस के इस कारनामा से उन का नाम बुलंद होगा और उन्हें सयासी फ़ायदा होगा । लेकिन उन की शान ने उसे जेल तक पहुंचा दिया । डाक्टरों ने हुकूमत और पुलीस ओहदेदारों से मुतालिबा करते हुए कहा कि दवा ख़ानों पर या डॉक्टर्स पर हमला करने वालों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करे ताकि आगे कोई भी शख़्स डॉक्टर्स पर हमला ना कर सके ।।

TOPPOPULARRECENT