Wednesday , December 13 2017

डाक्टर राज शेखर रेड्डी के दौर-ए-हकूमत में बाफ़िंदों को नुक़्सान

तेलंगाना सयासी ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर प्रोफेसर कोन्डा राम ने सिरिसिला में बाफ़िंदों के मसाइल (समस्या ) पर एहितजाजी धरना मुनज़्ज़म करने के फैसले से दसतबरदारी इख़तियार करने का वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर मि

तेलंगाना सयासी ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर प्रोफेसर कोन्डा राम ने सिरिसिला में बाफ़िंदों के मसाइल (समस्या ) पर एहितजाजी धरना मुनज़्ज़म करने के फैसले से दसतबरदारी इख़तियार करने का वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर मिसिज़ विजय अम्मां से मुतालिबा किया बसूरत दीगर (वरना) एहितजाजी धरना को नाकाम बनाने की तेलंगाना अवाम से अपील की है ।

प्रोफेसर कोन्डा राम ने कहा कि मिसिज़ विजय अम्मां को बाफ़िंदों के मसाइल (समस्या ) से कोई हमदर्दी नहीं है सिर्फ इलाक़ा तेलंगाना में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी को मज़बूत-ओ-मुस्तहकम करने के लिए मिसिज़ विजय अम्मां सिरिसिला में एहितजाजी धरना मुनज़्ज़म कर रही है । उन्हों ने कहा कि विजय अम्मां पहले तेलंगाना पर अपने मौक़िफ़ (रुख) का इज़हार करें । बाफ़िंदों के जो भी मसाइल (समस्या ) हैं उस के लिए डाक्टर राज शेखर रेड्डी ज़िम्मेदार हैं ।

उन्हों ने सयासी मुफ़ाद (फायदे) के लिए बाफ़िंदों से जो भी वाअदे किए वो कभी पूरे नहीं किए । बावजूद इस के रियासती हुकूमत पोलावरम प्रोजेक्ट पर टेंडर्स तलब कर चुकी हैं । पोलावरम प्रोजेक्ट की तामीर से एजेंसी के कई इलाक़े ज़ेराब आ जाने के ख़तरात हैं । विजय अम्मां पहले पोलावरम प्रोजेक्ट और मुतास्सिर (प्रभावित) होने वाले अवाम के बारे में अपना और पार्टी के रद्द-ए-अमल (विचार) का इज़हार करें। तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर ने कहा कि कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस पार्टी एक ही सिक्के के दो रुख़ हैं और दोनों जमातों में पहले से मैच फिक्सिंग है ।

TOPPOPULARRECENT