Tuesday , January 16 2018

डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान बनेंगे ट्रेंड डांसर के पिता

मुंबई : पिछले दिनों खबर थी कि एबीसीडी सीरीज की दो सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर रेमो डिसूजा बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म बना रहे हैं। बताया जा रहा था कि सलमान इस फिल्म में एक बेटी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों की मानें, तो रेमो की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्मों की तरह टोटली डांस पर बेस्ड नहीं होगी, बल्कि डांस ड्रामा होगी। सूत्रों के मुताबिक, सलमान इस फिल्म में पहली बार एक ट्रेंड डांसर के रोल में नजर आएंगे जो अपनी करीब तेरह साल की बेटी के साथ रहता है।

बाप-बेटी के रिश्ते पर बनने वाली इस फिल्म में जहां बाप-बेटी के बीच इमोशनल रिश्ता होगा, वहीं इस फिल्म में कॉमेडी और डांस का पुट भी भरपूर रहेगा। ऐसा लगता है कि सलमान ने आमिर की हालिया रिलीज फिल्म दंगल से प्रभावित होने के बाद रेमो की इस फिल्म को करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि दंगल देखने के बाद सलमान ने ट्वीट करके बताया था उनकी फैमिली को यह फिल्म बेहद पसंद आई है।

दंगल में आमिर चार बेटियों के पिता बने हैं जो बेटियों को कुश्ती सीखाकर देश के लिए मेडल लाने का अपना सपना साकार करना चाहता है। वहीं रेमो की इस फिल्म में सलमान एक बेटी के पिता बनेंगे जो अपनी बेटी को डांस के शिखर तक पहुंचाना चाहता है। इससे पहले सलमान 18 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में एक लड़के के पिता बने थे। अब दंगल की रेकॉर्ड कामयाबी के बाद सलमान भी बिग स्क्रीन पर पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

TOPPOPULARRECENT