डायरेक्शन में जाने का मेरे लिए अभी सही वक्त नहीं- शाहरुख खान

डायरेक्शन में जाने का मेरे लिए अभी सही वक्त नहीं- शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी लाजवाब एक्टिंग और फिल्मों से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। शाहरुख हर काम अपनी मर्ज़ी से करते हैं, इसी वजह से उन्हें किंग का दर्जा दिया गया है।

वैसे शाहरुख के टैलेंट की बात की जाए तो वो हर फील्ड में बेहतरीन साबित हुए हैं, फिर चाहे एक्टिंग की बात की जाए या प्रोड्क्शन की। बता दें, बादशाह शाहरुख खान ने आज तक डायरेक्शन की फिल्ड में अपना पांव नही रखा। किंगखान के फैंस को ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के कारण इस फील्ड में नहीं जाना चाहते।

जी हां, डीएनए को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया कि वो अपने छोटे बेटे अबराम से बहुत प्यार करते हैं और वो अभी काफी छोटा है। किंग डायरेक्शन में बिज़ी होने के कारण अपने बेटे के बचपन को मिस नहीं करना चाहते हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि ”अभी मेरे पास अबराम है, अगर मैं डायरेक्टर बन जाऊंगा, तो मैं एक कमरे में 2 साल के लिए बंद हो जाऊंगा। जो कि वास्तव में अभी करने का सही वक्त नहीं है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम पर छपी खबर के मुताबिक, शाहरुख खान बोले, अबराम के साथ बैठना और कोई स्टोरी लिखना नामुमकिन है। डायरेक्शन एक लोनली जॉब है, इसलिए मैं अपने डायरेक्टर्स से बेहद प्यार करता हूं। ताकि वे अकेला ना महसूस करें।”

Top Stories