Friday , November 24 2017
Home / Hyderabad News / डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर कडीम श्रीहरि गश खाकर गिर पड़े

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर कडीम श्रीहरि गश खाकर गिर पड़े

हैदराबाद 03 जून: डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना कडीम श्रीहरि वरंगल शहर में एक तक़रीब के दौरान भाषण देते हुए गश खाकर गिर पड़े। कहा गया है कि राज्य में तेज़ गर्मी के कारण वह दौरान भाषण गश खा गए।

यह तक़रीब तीसरे स्थापना दिवस तेलंगाना के सिलसिले में आयोजित की गई थी। कडीम श्रीहरि ने पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित परेड की सलामी ली और भाषण देते हुए अचानक शहि नशीन पर गिर पड़े।

सेक्यूरिटी अधिकारी जो उनके पीछे खड़े थे फ़ौरी हरकत में आगए और उन्हें नीचे गिरने से रोक दिया। वरंगल के पुलिस कमिशनर जी सुधीर अबबो ने कहा कि जब उपमुख्यमंत्री भाषण दे रहे थे उन्होंने थोड़ा ग़शी महसूस की और गिर पड़े। वह अब नीचे गिरने वाले थे कि वह और अन्य पुलिस अधिकारी उन तक पहुंचे और उन्हें संभाला।

जब वह गश खा गए थे उन्हें कार तक ले जाया गया और ओआरएस दिया गया। इसके बाद डॉक्टर्स ने डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर का मुआइना कीया। डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर बाद में होश में आगए। और फिर शहि नशीन पर पहुंचे और अपने भाषण को पूरा किया। कमिशनर पुलिस ने फोन पर पीटीआई को यह बात बताई।

श्री कडीम श्रीहरि ने बाद में तेलंगाना स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित रंगीन सांस्कृतिक कार्यक्रम का निरीक्षण भी किया। डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर वहाँ अपने घर गए और लगभग एक घंटा आराम करने के बाद उन्होंने वरंगल के विभिन्न इलाक़ों में आयोजित दूसरे कार्यक्रमों में भी भाग लिया।

TOPPOPULARRECENT