Thursday , December 14 2017

डीयू की महिला प्रोफेसर के साथ युवक ने दिन-दिहाड़े की मारपीट, लोग चुपचाप देखते रहे

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर राधिका मेनन के साथ एक युवक द्वारा छीना-झपटी और मारपीट का मामला सामने आया है। ये घटना दिल्ली के मयूर विहार इलाके की है। जब राधिका इलाके के एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाने गई और वहां एक युवक ने उनसे बदसलूकी की और राधिका से उनका पर्स छीनने की कोशिश की।

लेकिन जब राधिका ने उसे अपने इरादों में कामयाब नहीं होने दया तो उसने उन्हें थप्पड़ व घूंसे मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। हैरानी की बात ये है कि ये घटना दिनदिहाड़े की है और पेट्रोल पंप पर कई लोग भी थे। राधिका के मदद की गुहार लगाने के बावजूद भी कोई आगे नहीं आया। इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है हालांकि आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा है, “मैं मयूर विहार फेज-3 के पास विज ऑटो सेंटर (पीबी) पेट्रोल पंप पर थी। जब मैं कार में घुसी तो एक युवक हुड वाले कपड़े पहने हुए मोटरसाइकिल पर गलत दिशा से आया और उसने मेरा बैग खींचा। मैंने उसका विरोध किया और बैग नहीं छोड़ा तो वह युवक बाइक से गिर गया।”
“फिर हमलावर ने मुझे अपशब्द कहे और मैंने उसका हुड निकालने की कोशिश की। तब उसने मुझे कहा कि मैं उसे पहचान लूं क्योंकि वह मुझसे हिसाब चुकता करेगा।
फिर उसने मेरे साथ मारपीट की। ऐसा लग रहा था कि हमलावर मेरे साथ जो कुछ कर रहा था उसमें इन सब की मौन सहमति थी।”

TOPPOPULARRECENT