Wednesday , September 19 2018

डीसी से की प्राइवेट स्कूलों की शिकायत

प्राइवेट स्कूलों और कोचिंग अदारों की शिकायत लेकर मुखतलिफ़ तंजीम के वफ़द डीसी विनय कुमार चौबे से मिले। कांग्रेस के जेनरल सेक्रेटरी आलोक कुमार दुबे की कियादत में गये नुमाइंदे ने बताया कि प्राइवेट स्कूल मनमानी कर रहे हैं। स्कूल बसो

प्राइवेट स्कूलों और कोचिंग अदारों की शिकायत लेकर मुखतलिफ़ तंजीम के वफ़द डीसी विनय कुमार चौबे से मिले। कांग्रेस के जेनरल सेक्रेटरी आलोक कुमार दुबे की कियादत में गये नुमाइंदे ने बताया कि प्राइवेट स्कूल मनमानी कर रहे हैं। स्कूल बसों में ओवर लोडिंग की जाती है। जजर्र और पुरानी बसें चलायी जा रही हैं। इनमें हाड़ीसा की खदशा बनी रहती है। प्राइवेट स्कूल कई तरह के गैर जरूरी फीस वसूल रहे हैं। स्कूलों की तरफ से असातिज़ा, तालीम से मुतल्लिक़ मुलाज़िमीन और फोर्ट ग्रेड के मुलाज़िमीन को कम अज़ कम तंख्वाह भी नहीं दिये जा रहे हैं।

वफ़द ने डीसी को बताया कि दारुल हुकूमत में कोचिंग अदारों की बाढ़ आ गयी है। झूठ का तबलिग कर गार्जियन को गुमराह किया जाता है। मुक़ाबले इम्तिहान के रिजल्ट का गलत दावा किया जा रहा है। तालीम का बाजारीकरण कर दिया गया है। इंतेजामिया इसमें रोक लगाने में नाकामयाब रहा है।

डीसी ने नुमाइंदों को यकीन दिया कि वोटिंग की गिनती के बाद इंतेजामिया इस सिम्त में कार्रवाई करेगा। नुमाइंदों में पार्षद गुलाम सरवर रिजवी, लक्ष्मण उरांव, हाजी रजक गद्दी, सुनील सिंह, एके आजाद, फिरोज रिजवी, ओम प्रकाश यादव, राहुल मिश्र, सोनी नायक और आलोक तिवारी शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT