डी राजा की ताईद,अना डी एम के का फैसला

डी राजा की ताईद,अना डी एम के का फैसला
चेन्नाई । 18 । जून (पी टी आई) बरसर‍-ए‍-इक्तेदार अना डी एम के ने आज सी पी आई की दरख़ास्त क़बूल करते हुए 27 जून को राज्य सभा की 6 नशिस्तों केलिए दो साला इंतेख़ाबात में मुक़ाबले से अपने उम्मीदवार को दस्तबरदार करवा लेने और सी पी आई के उम्मीदवार

चेन्नाई । 18 । जून (पी टी आई) बरसर‍-ए‍-इक्तेदार अना डी एम के ने आज सी पी आई की दरख़ास्त क़बूल करते हुए 27 जून को राज्य सभा की 6 नशिस्तों केलिए दो साला इंतेख़ाबात में मुक़ाबले से अपने उम्मीदवार को दस्तबरदार करवा लेने और सी पी आई के उम्मीदवार डी राजा की ताईद करने का ऐलान किया ।

जया ललीता ने अपना मौक़िफ़ तब्दील करते हुए सुबह डी राजा की ताईद का फैसला किया। उनके एक सहाफ़ती बयान में ऐलान किया गया है कि उनकी पार्टी डी राजा की ताईद करेगी। अना डी एम के के तनगामतो जिन्होंने पांचवें उम्मीदवार की हैसियत से अपना पर्चा नामज़दगी दाख़िल किया था, इस से दसतबरदारी इख़तियार करलींगी।जया ललीता ने कहा था कि उनकी पार्टी सी पी आई की मदद से क़ासिर है लेकिन आज अपना मौक़िफ़ तब्दील करदिया।

उम्मीदवारों के मुक़ाबले से दसतबरदारी की आख़िरी तारीख 20 जून है। डी एम के ने सदर पार्टी एम करूणानिधि की दुख़तर कन्नी मोज़ही को दूसरी मीआद केलिए राज्य सभा का उम्मीदवार नामज़द किया है । अपनी तादाद के लिहाज़ से अन्ना डी एम के चार नशिस्तों की मुस्तहिक़ है।

Top Stories