Sunday , December 17 2017

डेनमार्क की खातून से गैंगरेप

ख्वातीन को मुसलसल शिकार बना रहे मुजरिमो पर कानून का खौफ नहीं दिख रहा है। मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में रेप से जुड़ा नया मामला सामने आया है। दिल्ली में मंगल की रात एक डेनमार्क की खातून से गैंगरेप की खबर है। डेनमार्क की रहने वाली 5

ख्वातीन को मुसलसल शिकार बना रहे मुजरिमो पर कानून का खौफ नहीं दिख रहा है। मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली में रेप से जुड़ा नया मामला सामने आया है। दिल्ली में मंगल की रात एक डेनमार्क की खातून से गैंगरेप की खबर है। डेनमार्क की रहने वाली 51 साला खातून हिंदुस्तान घूमने आई थीं और पहाड़गंज के एक होटल में रुकी हैं। बताया जा रहा है कि खातून आगरा से दिल्ली लौटी थी।

मालूमात के मुताबिक, मंगल के रोज़ खातून नैशनल म्यूजियम घूमने गई थी। वहां से आते वक्त वह रास्ता भटक गई और क्नॉट प्लेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच किसी मुकाम पर पहुंच गई। टीवी रीपोर्टर के मुताबिक , इस बीच कई लड़के उसे चाकू दिखाकर सुनसान इलाके में ले गए। पहले तो खातून के साथ लूटपाट की गई, उसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

वाकिया के बाद खातून किसी तरह होटल पहुंची और अपने जानकर दोस्त, डेनमार्क सिफारतखाने को इस बात की इत्तेला दी। सिफारतखाने के ओहदेदारो ने दिल्ली पुलिस को मामले की इत्तेला दी। इत्तेला मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। पुलिस के बड़े ऑफिसर फौरन होटल पहुंचे और खातून का बयान दर्ज किया गया। पुलिस ने 7-8 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।

TOPPOPULARRECENT