Friday , January 19 2018

डॉक्टर की बेटी रेड लाइट एरिया से बरामद

शहर की खातून थाना पुलिस ने इतवार देर शाम इत्तिला पर खगड़ा वाक़ेय रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर एक नाबालिग समेत जिश्म कारोबार के धंधे में मौलूस दो लड़कियों और गाहक आशिफ को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि इस मामले में नौ के खिलाफ सना

शहर की खातून थाना पुलिस ने इतवार देर शाम इत्तिला पर खगड़ा वाक़ेय रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर एक नाबालिग समेत जिश्म कारोबार के धंधे में मौलूस दो लड़कियों और गाहक आशिफ को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि इस मामले में नौ के खिलाफ सनाह दर्ज की गयी है। बरामद लड़कियों में एक सीतामढ़ी के सुरसंड की है। लड़की के वालिद डॉक्टर हैं, जबकि दूसरी मगरीबी बंगाल के चाकुलिया की है।

क्या है मामला

एसपी ने बताया कि रेड लाइट एरिया से बरामद नाबालिग लड़की सीतामढ़ी जिले के चांदपट्टी सुरसंड के एक अमीर खानदान की है। उसके वालिद डॉक्टर हैं। गुजिशता दिनों लड़की के वालिद ने शिवचंद पंडित की कत्ल कर दी। इस मामले में उसके वालिद के साथ-साथ उसकी वालिदा, दादा को जेल भेज दिया गया था।

लड़की अपने दो छोटे भाइयों के साथ घर में अकेली रह गयी थी। उसकी इसी का फायदा उठाते हुए गांव के ही जियाउर्रहमान ने मोहब्बत का झांसा देकर बेगूसराय ले गया। वहां मुल्ज़िम ने लड़की का सौदा 7 लाख 90 हजार में कर दिया। छह माह तक धंधा करने के बाद जब बेगूसराय पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू किया, तो वह बेगूसराय के दलाल पप्पू खलीफा के साथ भाग कर पूर्णिया गुलाब बाग रेड लाइट एरिया पहुंच गयी। वहां कुछ दिन गुजारने के बाद वह 30 जनवरी को किशनगंज रेड लाइट एरिया पहुंची थी।

TOPPOPULARRECENT