Friday , January 19 2018

डॉक्टर के केशव राव कांग्रेस के ग़द्दार, विवेक चीफ मिनिस्टर बनने के ख़ाहां

हैदराबाद 25 जून ( सियासत न्यूज़ ) मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर सर्वे सत्य नारायना ने जगन मोहन रेड्डी को समुंद्र जैसी कांग्रेस पार्टी में सिर्फ़ एक बूँद की मानिंद क़रार दिया । डॉक्टर केशव राव ने कांग्रेस से ग़द्दारी की है जब कि जी विवेक प

हैदराबाद 25 जून ( सियासत न्यूज़ ) मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर सर्वे सत्य नारायना ने जगन मोहन रेड्डी को समुंद्र जैसी कांग्रेस पार्टी में सिर्फ़ एक बूँद की मानिंद क़रार दिया । डॉक्टर केशव राव ने कांग्रेस से ग़द्दारी की है जब कि जी विवेक पर चीफ मिनिस्टर बनने की ख़ाहिश में टी आर एस में शामिल होने का इल्ज़ाम आइद किया । गुंटूर का दौरा करने वाले मर्कज़ी वज़ीर ने कहा कि कांग्रेस एक क़ौमी जमात है ।

2014 के आम इंतिख़ाबात के दौरान रियासत और मर्कज़ में कांग्रेस पार्टी तीसरी मर्तबा भारी अक्सरियत से कामयाबी हासिल करेगी । सोनिया गांधी और राहुल गांधी के करिश्मा के सामने नरेंद्र मोदी ढेर हो जाने का दावा किया ।

सर्वे सत्य नारायना ने कहा कि छोटी रियासतों में तरक़्क़ी के ज़्यादा मवाक़े होते हैं । सदर कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने की तवक़्क़ो का इज़हार किया और कहा कि रियासत में अहम मुक़ाबला कांग्रेस और तेलुगु देशम के दरमियान है ।

जी विवेक चीफ मिनिस्टर बनने की लालच में टी आर एस में शामिल हुए हैं उन्हों ने कहा कि बारिश से जो सड़कें तबाह हुई हैं उस की दुबारा मुरम्मत करने के इलावा नई सड़कें तामीर की जाएंगी । सौ मोदी भी पैदा हो जाए तो 2014 में कांग्रेस पार्टी को इक़्तेदार हासिल करने से रोक नहीं सकते।

TOPPOPULARRECENT