Saturday , June 23 2018

डॉन अबु सलेम से निकाह के लिए लडकी ने कोर्ट से मांगी इजाजत

मुंबई: स्पेशल टाडा कोर्ट में एक 26 साल की लडकी ने अर्जी देकर जेल में बंद गैंगस्टर अबु सलेम से निकाह करने की इजाजत मांगी है। लड़की की वकील फरहाना शाह ने बताया कि लडकी ने टाडा अदालत में दरखास्त दायर करके अबु सलेम से शादी करने की इज़ाज़त म

मुंबई: स्पेशल टाडा कोर्ट में एक 26 साल की लडकी ने अर्जी देकर जेल में बंद गैंगस्टर अबु सलेम से निकाह करने की इजाजत मांगी है। लड़की की वकील फरहाना शाह ने बताया कि लडकी ने टाडा अदालत में दरखास्त दायर करके अबु सलेम से शादी करने की इज़ाज़त मांगी है।

फरहाना शाह ने अपने दरखास्त में कहा है कि लडकी का कहना है कि पुलिस ने सलेम से उसकी शादी के बारे में एक अखबार में खबर छपने के बाद उससे पूछताछ की। पुलिस ने अबु सलेम के साथ उसकी तस्वीर दिखाई और कई लोगों से शादी के बारे में पूछा।

हालांकि खातून के मुताबिक , उनकी शादी नहीं हुई है। जिस लडकी से अबु सलेम ने शादी की है, वह कोर्ट की हर पेशी में उसके साथ नजर आती थी।

मोनिका बेदी से दूरी बनने के बाद इसी खातून से उसका अफेयर चल रहा था। ज़राये के मुताबिक वह सलेम का बिजनेस मैनेज करती है।

खबरों के मुताबिक 8 जनवरी 2014 को फर्जी पासपोर्ट के मामले में पेशी के लिए लखनऊ आ रहे सलेम ने सख्त सेक्युरिटी के बीच चलती ट्रेन में मुंबई की एक लडकी से निकाह कर लिया था।

मुंबई के एक काजी ने फोन पर निकाह पढवाया। इस निकाह के गवाह सलेम के भतीजे रशीद अंसारी और मुंबई-लखनऊ पुलिस के जवान बने थे। सलेम 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में सुनवाई का सामना कर रहा है।

गौरतलब है कि मोनिका बेदी से पहले अबु सलेम की जिंदगी में समीरा आ चुकी हैं, जिससे उसका 17 साल की उम्र में ही निकाह हो गया था।

TOPPOPULARRECENT