Monday , June 25 2018

ड्रग्स बेचने में ‘अल्लाह’ के नाम का इस्तेमाल करने वाला गिरोह गिरफ्तार

क़ाहिरा: मिस्र में पुलिस ने उत्तरी राज्यपाल दकहलया से एक ड्रग्स विक्रेता को उसके दो साथियों सहित हिरासत में लिया है। उन पर आरोप है कि वह ड्रग्स के प्रचार और उनकी बिक्री के लिए ‘अल्लाह’ के नाम का इस्तेमाल करते थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार पुलिस ने ड्रग्स के धंधे में लिप्त ऐमन इमरान नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की है. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग्स के कारोबार की तरक्की के लिए ड्रग्स के डब्बे पर ‘तवक्क्ल्तु अलल्लाह’ का लेख लिखता रहा है ताकि वह नाम के बरकत की बदौलत पकड़े जाने से सुरक्षित रहे।

मिस्र के गृह मंत्रालय के अनुसार दकहलया से संबंध रखने वाले ड्रग्स के सौदागर को कोम अन्नुर के स्थान पर गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया। इस ऑपरेशन में ऐमन इमरान के दो अन्य साथियों को भी पकड़ा गया और उनके ठिकाने से हथियार और ड्रग्स की भारी मात्रा भी कब्जे में ली गई है। ऑपरेशन में ड्रग्स का एक तस्कर मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ।

ड्रग्स के धंधे में गिरफ्तार केंद्रीय आरोपी ऐमन इमरान एक इनामी मुजरिम है जिसके खिलाफ पहले भी ड्रग्स के 11 और हत्या के मामले भी दर्ज हैं। इसके अलावा वह पांच साल तक जेल में भी कैद रहा है जहां से वह आपराधिक तत्वों की सहायता से फरार हो गया था।

TOPPOPULARRECENT