ड्राइवर को बंधक बनाकर लुटेरों ने ट्रक से प्याज लूट लिया

ड्राइवर को बंधक बनाकर लुटेरों ने ट्रक से प्याज लूट लिया

देश भर में प्याज की आवक और कीमतों में भारी कमी के बीच, 51 क्विंटल प्याज से लदे ट्रक के चालक को लुटेरों ने बंधक बना लिया।

घटना बिहार के कैमूर जिले में हुई। राज्य में प्याज की कीमतें पिछले एक महीने में 100 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई हैं। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि ट्रक उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से बिहार के जहानाबाद की ओर जा रहा था। ट्रक चालक देशराज ने पुलिस को बताया कि उसे 10 बजे के आसपास कम से कम छह हथियारबंद लोगों ने बंधक बना लिया।

देशराज को उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले का निवासी कहा जाता है। उनके बयान के आधार पर, एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों ने उन्हें शुक्रवार को 2 बजे के आसपास छोड़ दिया, जहां से उन्हें बंधक बना लिया गया था। बाद में, उन्होंने पाया कि उनके ट्रक से प्याज के बोरे गायब थे।

इससे पहले, दिसंबर के पहले सप्ताह में बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में डकैती की एक ऐसी घटना हुई थी। लुटेरे एक वाहन से 64 बोरी (1,920 किलो) लहसुन लेकर भाग गए थे। इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Top Stories