ड्राइवर ने किया खुलासा- भय्यू महाराज से एक युवती हर महीने मांगती थी ढाई लाख रूपये

ड्राइवर ने किया खुलासा- भय्यू महाराज से एक युवती हर महीने मांगती थी ढाई लाख रूपये

भय्यू महाराज के वकील निवेश उर्फ राजा बड़जात्या को पांच करोड़ रुपए के लिए धमकाने वाले भय्यू महाराज के ड्राइवर कैलाश पाटिल ने बड़ा खुलासा किया है। कैलाश पाटिल (44) और उसके दो साथी सुमित चौधरी (23) व अनुराग रोजिया (28) को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों को 18 दिसंबर तक रिमांड पर भेज दिया है। पूछताछ में पाटिल ने कहा कि जिस लड़की के संपर्क में महाराज थे वो लड़की उन्हें धमका रही थी।

वह किसी बात को दबाने के लिए भय्यू महाराज से ढाई लाख रुपए महीने मांगती थी।  इस बात की जानकारी सेवादार विनायक और शरद देशमुख को भी थी। महाराज के व्यक्तिगत और करीबी लोगों के जो फोन कॉल आते थे, वह शरद देशमुख अटेंड करता था।

इस जानकारी के बाद पुलिस फिर से इस केस में इन बिंदुओं पर जांच कर रही है। सूत्रों की मानें तो ड्राइवर ने महाराज के कुछ खास सेवादारों पर आरोप लगाए हैं कि महाराज ने जिन पर विश्वास किया वे ही महाराज को नुकसान पहुंचाने में लगे थे।

जिस युवती से महाराज परेशान थे, उसकी जानकारी आयुषी, निवेश बड़जात्या और मनमीत को भी थी। इनमें से ही कुछ लोग महाराज को युवती के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रहे थे। ड्राइवर के बयान पर पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह में ले लिया है। उस युवती की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Top Stories