ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस की भविष्यवाणी: यह आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म हो सकती है!

ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस की भविष्यवाणी: यह आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म हो सकती है!

आयुष्मान खुराना पिछले कुछ समय से हिट फिल्मों की एक स्ट्रीक दे रहे हैं। असाधारण अभिनय कौशल के साथ मिश्रित सही स्क्रिप्ट की पसंद के साथ, वह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी जीत हासिल कर रहे है। उनकी अगली फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल है, यह उनकी अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म हो सकती है।

फिल्म का ट्रेलर खुद इंटरनेट पर वायरल हो चुका है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने भविष्यवाणी की कि फिल्म 8-10 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग करेगी।

एचटी से बात करते हुए उन्होंने कहा, “आयुष्मान एक आदर्श विकास के दौर से गुजर रहे हैं, वे सही कहानियों को चुन रहे हैं और एक अलग तरह की कहानी कर रहे हैं। फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह कहानी को बहुत ही साफ-सुथरे, विचित्र, हास्यपूर्ण तरीके से बता रहे हैं। इसे एक पूरा परिवार एक साथ देख सकता है। दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आया और फिल्म से उम्मीदें बहुत अधिक हैं। यह उनकी सर्वोच्च फिल्म होने की संभावना है। फिल्म आसानी से इसमें 30 करोड़ रुपये एकत्र कर सकती है। सप्ताहांत को खोलने पर अगर यह 8 करोड़ रुपये से खुलता है। और यदि यह 10 करोड़ रुपये के दोहरे अंकों का आंकड़ा एकत्र करता है, तो सप्ताहांत के दौरान यह 35 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है।”

फिर भी, वह यह भी मानते हैं कि नुसरत भरूचा जो फिल्म की महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, भी इसके मजबूत बिंदुओं में से एक है। उनके बारे में बात करते हुए, जौहर ने कहा, “नुसरत एक नई युवा प्रतिभा है। वह उद्योग के लिए एक भाग्यशाली सितारा है, उसने जिन भी फिल्मों में अभिनय किया है, वे सभी हिट रही हैं। उसने अब तक सारी अच्छी फिल्में ही ली हैं।”

आयुष्मान खुराना की सफलता का सिलसिला 2017 में बरेली की बर्फी के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद शुभ मंगल सावधान, अंधधुन, बधाई हो और फिर आर्टिकल 15. उन्होंने अंधधुन में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता, जो दुनिया भर में उनके साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अगर ड्रीम गर्ल उनकी नई सबसे बड़ी ओपनर बनती है तो यह खुराना के लिए एक विस्फोट होगा।

Top Stories