Tuesday , January 23 2018

ढोंगी बाबा ने महिला को बहला- फुसला कर किया रेप, केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

बल्लभगढ़। खुद को कथावाचक बताने वाले एक ढोंगी ने पहले महिला के घर में भागवत कथा की,फिर उसने महिला को सम्मोहित करके उसके साथ रेप किया।महिला का आरोप है कि कथावाचक बताने वाले ने एक दो बार नहीं बल्कि शराब के नशे में उसके साथ कई बार रेप किया और मारपीट भी की।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मंगलवार देर शाम को केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीडि़त महिला का का आरोप है कि पति और बच्चों को मरवाने की देता था धमकी।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अगस्त 2016 में उसने कथावाचक ललितानंद से अपने घर में भागवत कथा कराई थी। इस दौरान ललितानंद ने उसे सम्मोहित करके उसके साथ रेप कर डाला।
रेप के बाद उसने कहा कि वह उसके पति-बच्चों को मरवा सकता है, इसीलिए चुप रहे।

पीड़ित महिला का आरोप है कि करीब दो-तीन महीने बाद ही आरोपी ने उसके पति से नाता तुड़वाकर उसे बाहर निकलवा दिया। आरोप है कि ललितानंद उसी के घर में रहने लगा। इस दौरान शराब के नशे वह उसकी पिटाई भी करता रहा।

बता दें कि महिला ने बाबा पर करीब 10 लाख रुपए के जेवर व रुपए हड़पने का भीआरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले आरोपी ललितानंद फरार हो गया। शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम को एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बल्लभगढ़ महिला थाना प्रभारी आशा रानी ने बताया कि आरोपी का जो पता बताया गया था, वह वहां नहीं मिला। उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT