Wednesday , December 13 2017

ढोल-नगाड़ों के साथ विन डीजल और दीपिका पादुकोण भारत पहुंची

मुंबई : मैक्सिको से लेकर लंदन तक अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म का प्रमोशन कर चुकी दीपिका पादुकोण आज सुबह भारत पहुंच गई हैं. दीपिका अकेले नहीं आई हैं, बल्कि अपने साथ अपने हॉलीवुड हीरो विन डीजल को भी साथ लाई हैं. दीपिका पादुकोण और विन डीजल गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे. मुंबई आते ही उनका स्‍वागत आरती उतार कर और टीका लगा के किया गया. आज वह पूरे दिन फिल्‍म के प्रमोशन में बिताएंगे. साथ ही आज इस फिल्‍म का मुंबई में प्रीमियर भी रखा जा रहा है. ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्‍म हैं जिसमें वह एक सीक्रेट एजेंट सेरेना का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्‍म के ट्रेलर में दीपिका काफी अच्‍छा एक्‍शन करती नजर आ रही हैं.

यह फिल्‍म इस सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. इस महीने की शुरुआत में ही दीपिका पादुकोण ने यह खुलासा कर दिया था कि विन डीजल अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए भारत भी आने वाले हैं. दीपिका ने 3 जनवरी को ट्वीट किया, ‘ विन, इंडिया बेसब्री से तुम्‍हारा इंतजार कर रहा है. जल्‍द ही मुलाकात होगी, 12 और 13 जनवरी को. हम सबका ढेर सारा प्‍यार.’

अपने वादे के अनुसार आज सुबह विन भारत पहुंच गए हैं. बता दें कि दीपिका की यह पहली हॉलीवुड फिल्‍म दुनिया में सबसे पहले भारत में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्‍म भारत में 14 जनवरी को जबकि दुनिया भर में 19 जनवरी को रिलीज होगी.

एयरपोर्ट पर विन का स्‍वागत ढोल नगाड़ों के साथ किया गया. विन डीजल को तिलक लगा कर उनकी आरती उतारी गई. विन डीजल और दीपिका पादुकोण हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट से बाहर निकले.

इस फिल्‍म में दीपिका, विन के साथ काफी शानदार एक्‍शन करते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में दीपिका के जन्‍मदिन पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने उनका जन्‍मदिन, प्रमोशन के दौरान मैक्सिको में मनाया. विन ने इस दौरान दीपिका के लिए जन्‍मदिन का गाना भी गाया. एयरपोर्ट पर इन दोनों की झलक देखने फैन्‍स भी पहुंचे.

जनवरी का महीना ही दीपिका के लिए काफी एक्‍साइटिंग है. साल की शुरुआत से ही वह अपनी इस हॉलीवुड फिल्‍म के प्रमोशन में लगी हैं. दीपिका मैक्सिको से लेकर लंदन तक में फिल्‍म का प्रमोशन कर रही हैं. 10 जनवरी को लंदन में इस फिल्‍म के प्रीमियर के दौरान भी दीपिका मौजूद थीं. इसके साथ ही हाल ही में हुए गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स के बाद हुई पार्टी में दीपिका अपनी फिल्‍म का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची.

TOPPOPULARRECENT