Thursday , September 20 2018

तक़सीम रियासत के लिए कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ज़िम्मेदार

रियासत की तक़सीम के लिए सिर्फ़ कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ज़िम्मेदार हैं। दोनों के दाख़िली मुआमलात को हल करने के लिए कांग्रेस ने रियासत की तक़सीम का शोशा छोड़ा है जिस के ज़रीए कांग्रेस आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी को

रियासत की तक़सीम के लिए सिर्फ़ कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस ज़िम्मेदार हैं। दोनों के दाख़िली मुआमलात को हल करने के लिए कांग्रेस ने रियासत की तक़सीम का शोशा छोड़ा है जिस के ज़रीए कांग्रेस आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी को कमज़ोर करने की साज़िश तैयार कर रही है।

उन्हों ने बताया कि तेलुगु देशम पार्टी ने रियासत की तक़सीम के मुआमले में जो मौक़िफ़ इख़्तियार किया है , उसे दोनों इलाक़ों के अवाम की ताईद हासिल हो रही है, जिस से कांग्रेस और वाई एस आर कांग्रेस बौखलाहट का शिकार हो चुके हैं।

रुक्न पोलिट ब्यूरो तेलुगु देशम पार्टी वाई एस आर कांग्रेस क़ाइदीन से इस्तिफ़सार किया कि वाई एस आर कांग्रेस क़ाइदीन पहले इस बात की वज़ाहत करें कि वाई एस आर कांग्रेस ने ज़िमनी इंतिख़ाबात में तेलंगाना इलाक़ों में हुए ज़िमनी इंतिख़ाबात के दौरान अपने उम्मीदवार मैदान में क्यों नहीं उतारे,

जबकि ऐसा करने से तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के ख़िलाफ़ मैदान में वाई एस आर कांग्रेस के उम्मीदवार भी मौजूद होते लेकिन वाई एस आर कांग्रेस ने ऐसा ना करते हुए टी आर एस को कामयाबी की राह हमवार की।

TOPPOPULARRECENT