Tuesday , December 12 2017

तक़सीम रियासत को रोकने कांग्रेस के इशारों पर जगन का तमाशा

चीफ़ मिनिस्टर और डायरेक्टर जेनरल ऑफ़ पुलिस सीमा आंध्र में जारी एहतेजाज से सख़्ती से निमटने के बजाय उन्हें खुली छूट फ़राहम करते हुए तेलंगाना अवाम में ब्रहमी पैदा करने के मुर्तक़िब हो रहे हैं। रुक्न असेंबली तेलंगाना राष़्ट्रा स

चीफ़ मिनिस्टर और डायरेक्टर जेनरल ऑफ़ पुलिस सीमा आंध्र में जारी एहतेजाज से सख़्ती से निमटने के बजाय उन्हें खुली छूट फ़राहम करते हुए तेलंगाना अवाम में ब्रहमी पैदा करने के मुर्तक़िब हो रहे हैं। रुक्न असेंबली तेलंगाना राष़्ट्रा समीती हरीश राव ने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए ये बात कही।

उन्हों ने बताया कि वाई एस आर कांग्रेस जिस तरह से मसअले से निमटने के नाम पर तेलंगाना तहरीक जोकि अभी कामयाब होने वाली है को नाकाम बनाने की कोशिश कर रही है। इस में वाई एस आर कांग्रेस को कभी कामयाबी हासिल नहीं होगी।

उन्हों ने जगन मोहन रेड्डी पर इल्ज़ाम आइद किया कि जगन मोहन रेड्डी मसअला को तात्तुल का शिकार बनाने के लिए कांग्रेस के इशारों पर तमाशे करते हुए रियासत की तक़सीम को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

हरीश राव ने वाज़ेह तौर पर कहा कि वाई एस आर कांग्रेस को रियासत की तक़सीम या इत्तिहाद से कोई सरोकार नहीं है बल्कि वाई एस आर कांग्रेस अपने मुफ़ादात के तहफ़्फ़ुज़ के लिए रियासत की तक़सीम के एलान की मुख़ालिफ़त कर रही है।

TOPPOPULARRECENT