Sunday , April 22 2018

तक़सीम रियासत , तेलुगु अवाम से इंतिक़ाम, वीर शिवा रेड्डी

: कांग्रेस के रुक्न असेंबली वीर शिवा रेड्डी ने कहा कि तेलुगु अवाम से इंतिक़ाम लेने के लिए सोनिया गांधी ने आंध्र प्रदेश को तक़सीम करने का फैसला किया है । मुत्तहदा आंध्र की तहरीक चलाने के लिए नई सयासी पार्टी तशकील देने के मसअले पर स

: कांग्रेस के रुक्न असेंबली वीर शिवा रेड्डी ने कहा कि तेलुगु अवाम से इंतिक़ाम लेने के लिए सोनिया गांधी ने आंध्र प्रदेश को तक़सीम करने का फैसला किया है । मुत्तहदा आंध्र की तहरीक चलाने के लिए नई सयासी पार्टी तशकील देने के मसअले पर संजीदगी से ग़ौर किया जा रहा है ।

ज़िला कड़पा के असेंबली हल्क़ा कमलापूरम की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस पार्टी के रुक्न असेंबली वीर शिवा रेड्डी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी के इजलास में तेलंगाना की ताईद में क़रारदाद मंज़ूर करने की सख़्त मुज़म्मत करते हुए कहा कि तेलुगु अवाम से इंतिक़ाम लेने के लिए सदर कांग्रेस सोनिया गांधी ने रियासत को तक़सीम करते हुए अलैहदा तेलंगाना रियासत तशकील देने का फैसला किया है जिस की वो सख़्त मुज़म्मत करते हैं ।

तेलंगाना रियासत तशकील देने का फैसला करने के ख़िलाफ़ सीमा आंध्र में 21 दिन से एहतेजाज हो रहा है । बंद और हड़ताल से आम ज़िंदगी मफ़लूज हो गई है । अगर रियासत को तक़सीम करने के फैसले से दस्तबरदारी इख़्तियार नहीं की गई तो हम ख़ामोश नहीं बैठेंगे बल्कि मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की बरक़रारी के लिए नई सयासी पार्टी तशकील देते हुए एहतेजाज में मज़ीद शिद्दत पैदा की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT