Friday , December 15 2017

तक़सीम रियासत पर कांग्रेस हाईकमान को धमकी की तरदीद

हैदराबाद 13 जुलाई (सियासत न्यूज़) चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने रियासत को तक़सीम करने की सूरत में कांग्रेस हाईकमान को धमकी देने की मीडिया में शाय ख़बरों की तरदीद की । सोनिया गांधी से मुलाक़ात करते हुए रियासत की सूरते हाल पर रिप

हैदराबाद 13 जुलाई (सियासत न्यूज़) चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने रियासत को तक़सीम करने की सूरत में कांग्रेस हाईकमान को धमकी देने की मीडिया में शाय ख़बरों की तरदीद की । सोनिया गांधी से मुलाक़ात करते हुए रियासत की सूरते हाल पर रिपोर्ट पेश की ।

कोर कमेटी का इजलास शुरू होने से क़ब्ल चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने 10 जनपथ पहूंच कर पार्टी सदर सोनिया गांधी से मुलाक़ात की । अपनी जानिब से तैयार कर्दा रिपोर्ट पेश की । बावसूक़ ज़राए ने बताया कि चीफ मिनिस्टर और सोनिया गांधी के दरमियान सिर्फ़ 10 मिनट की मुलाक़ात रही है।

ताहम रिपोर्ट में चीफ मिनिस्टर ने रियासत को तक़सीम करने की मुख़ालिफ़त की है । तक़सीम करने से पैदा होने वाले मसाइल बिलख़सूस लॉ एंड आर्डर का मसअला पैदा होने , पानी की तक़सीम बहुत बड़ा मसअला बन जाने के इलावा हैदराबाद पर भी एतराज़ात होने , नेक्सलाइट्स के सरगर्मियां बढ़ जाने के इलावा दूसरे मसाइल पैदा होने का दावा किया।

सोनिया गांधी से मुलाक़ात के बाद चीफ मिनिस्टर ने क़ौमी मीडिया से बात चीत करते हुए इस्तीफ़ा देने के ताल्लुक़ से मीडिया में छपी ख़बरों की तरदीद करते हुए कहा कि वो पार्टी सदर सोनिया गांधी का मुकम्मल एहतेराम करते हैं और उन की क़ियादत पर मुझे मुकम्मल भरोसा है।

सोनिया गांधी जो भी फैसला करेंगी वो उस को क़ुबूल करेंगे ज़राए ने बताया कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने चीफ मिनिस्टर के इस ब्यान का सख़्त नोट लिया है जिस के बाद चीफ मिनिस्टर ने उस की तरदीद की है।

TOPPOPULARRECENT