Monday , December 18 2017

तबादले से नाराज पीएन सिंह छोड़ सकते हैं नौकरी

रांची 10 जून : मेयर इन्तेखाबात में नोट फॉर वोट मामले के कर रहे तहकीक सिटी डीएसपी पीएन सिंह आठ माह में ही हुए तबादले से नाराज होकर नौकरी छोड़ सकते हैं। उन्होंने खुसूसी शाख में शराकत नहीं देने का फैसला लिया है। इतवार को उन्होंने इसकी ज

रांची 10 जून : मेयर इन्तेखाबात में नोट फॉर वोट मामले के कर रहे तहकीक सिटी डीएसपी पीएन सिंह आठ माह में ही हुए तबादले से नाराज होकर नौकरी छोड़ सकते हैं। उन्होंने खुसूसी शाख में शराकत नहीं देने का फैसला लिया है। इतवार को उन्होंने इसकी जानकारी आला पुलिस ओहदेदार को भी दे दी। अफसर अब उन्हें खुसूसी शाख में शराकत देने के लिए मनाने में जुट गये हैं।

सीनियर आइपीएस अफसरों के दरमियान इतवार को भी इस बात की बहस रही कि हुकूमत ने सनीचर को जिन डीएसपी रैंक के जिन 43 पुलिस ओहदेदारों का तबादला किया था, उनमें 41 का एक मुकाम पर मुक़र्रर होने का मुद्दत (दो साल) पूरा हो चुका था। पीएन सिंह का मुद्दत मुकम्मल पूरा नहीं हुआ था। इसके बाद भी उनका तबादला कर दिया गया। मिस्टर सिंह की नौकरी एक साल ही बची है, इसके बाद वह रिटायर्ड हो जायेंगे।

सीनियर आइपीएस अफसरों के मुताबिक, पीएन सिंह ने मेयर इन्तेखाबात में नोट फॉर वोट मामले में काफी अच्छा तहकीक किया है। इस मामले में वह बड़े लोगों की किरदार की भी जांच कर रहे थे। उन्हें कई अहम सुराग मिले थे। कई नुक्तों पर ताफ्सिश नहीं करने का उन पर काफी दबाव था। पर उन्होंने अपनी ताफ्सिश जारी रखी थी। ऐसी सूरत में वक़्त से पहले उनका तबादला कुछ और ही इशारा देता है।

TOPPOPULARRECENT