Sunday , December 17 2017

तब्दीली का फैसला हाईकमान का होगा : गोगोई

विज़ारत आली से अपनी अलाहदगी के इशारों के दौरान चीफ मिनिस्टर आसाम तरूण गोगोई ने आज इन इत्तिलाआत की तौसीक़ यह तरदीद करने से इनकार करदिया कि उन्हें तब्दील किया जा रहा है। गोगोई ने कहा कि इस ताल्लुक़ से कोई भी फैसला कांग्रेस हाईकमान की

विज़ारत आली से अपनी अलाहदगी के इशारों के दौरान चीफ मिनिस्टर आसाम तरूण गोगोई ने आज इन इत्तिलाआत की तौसीक़ यह तरदीद करने से इनकार करदिया कि उन्हें तब्दील किया जा रहा है। गोगोई ने कहा कि इस ताल्लुक़ से कोई भी फैसला कांग्रेस हाईकमान की जानिब से किया जाएगा।

उन्होंने एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब में कहा कि इन कयास आराईयों पर वो ना तौसीक़ करेंगे और ना तरदीद। इस ताल्लुक़ से सिर्फ़ हाईकमान फैसला करेगी। वो कल दिल्ली जा रहे हैं और पीर के दिन उनकी पार्टी हाईकमान से मुलाक़ात होने वाली है।

चीफ मिनिस्टर ने बताया कि कांग्रेस इक़्तेदार वाली रियासतों के तमाम चीफ मिनिस्टर्स और सदर प्रदेश कांग्रेस को हाईकमान ने इस मुलाक़ात के लिए मदऊ किया है।

पार्टी हेड क्वार्टर्स दिल्ली के सीनियर‌ कांग्रेस क़ाइदीन के बमूजब आसाम वो पहली रियासत होसकती है जहां कांग्रेस पार्टी क़ियादत में तब्दीली के ताल्लुक़ से फैसला करेगी।

TOPPOPULARRECENT