Saturday , December 16 2017

तमाम पार्टीयों का मुसलमानों के साथ सौतेला सुलूक

मुहम्मद रज़ी हैदर हलक़ा सरपुर के उम्मीदवार-ओ-महा जना सोशलिस्ट पार्टी के डिस्ट्रिक्ट कोआर्डीनेटर ने नुमाइंदा सियासत से बातचीत करते हुए कहा कि ज़िला आदिलाबाद में जुमला 10 असेंबली हलक़ा हैं और बासिर से लेकर बजोर तक ढाई लाख मुसलमान व

मुहम्मद रज़ी हैदर हलक़ा सरपुर के उम्मीदवार-ओ-महा जना सोशलिस्ट पार्टी के डिस्ट्रिक्ट कोआर्डीनेटर ने नुमाइंदा सियासत से बातचीत करते हुए कहा कि ज़िला आदिलाबाद में जुमला 10 असेंबली हलक़ा हैं और बासिर से लेकर बजोर तक ढाई लाख मुसलमान वोटर्स मौजूद हैं लेकिन तमाम सियासी पार्टीयां मुसलमानों को नजरअंदाज़ कररही हैं और उनकी आबादी के लिहाज़ से असेंबली इलेक्शन में टिकट से महरूम रख रही हैं जिस की वजह मुसलमानों के साथ नाइंसाफ़ी होरही है।

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ ने महबूबनगर के सय्यद इबराहीम से लेकर काग़ज़नगर के जब्बार ख़ां तक मुसलमानों को धोका दिया है हालाँकि मुसलमान तेलंगाना तहरीक में मसावी हिस्सा लिया और अपनी जानों की क़ुर्बानी दे कर हुब्बुलवतन होने का सबूत भी दिया।

कांग्रेस पार्टी ने आज़ादी के बाद से आज तक सिर्फ़ एक मुसलमान उम्मीदवार मसऊद अहमद ख़ुरशीद को 1972 में आदिलाबाद से मौक़ा दिया। कोनेरू कोनपा साबिक़ रुकने असेंबली भी मुसलमानों के मसाइल की यकसूई में नाकाम रहे।

TOPPOPULARRECENT