तमिलनाडु उपचुनाव: 20 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन!

तमिलनाडु उपचुनाव: 20 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे कमल हासन!

फिल्म जगत से राजनीति में प्रवेश करने वाले कमल हसन ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी अगले उपचुनाव में शामिल होगी। कमल हसन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो तमिलनाडु के उपचुनाव में 20 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

अपने 64वें जन्मदिन के मौके पर कमल हसन ने कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि माइम तमिलनाडु में बीस सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लड़ने के लिए तैयार है और जब भी चुनाव होंगे उनकी पार्टी 20 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा करेगी।

संवाददाताओं से बात करते हुए कमल हसन ने कहा कि जहां उपचुनाव होने हैं, वहां उनकी पार्टी के अस्सी फीसदी से ज्यादा पद भर चुके हैं। गौरतलब है कि मद्रास हाईकोर्ट ने टीटीवी दिनाकरण के समर्थक विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया था, जिसके बाद से ये सीटें खाली है। वहीं दो विधायकों के निधन के कारण कुल 20 सीटें खाली हुई थी।

कमल हसन ने कहा कि उनकी पार्टी अनावश्यक व्यक्तिगत प्रशंसा से रहित है, गौरतलब है कि भ्रष्टाचार को लेकर कमल हसन सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पर हमेशा निशाना साधते रहे है।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि अब यह एमएनएम की जिम्मेदारी है कि वह तमिल नाडु की कमान अपने हाथों में ले और राज्य को विकास की और ले चले।

Top Stories