Thursday , November 23 2017
Home / Featured News / तमिलनाडु चुनाव: जब्त कंटेनर में मिले 570 करोड़ रुपये

तमिलनाडु चुनाव: जब्त कंटेनर में मिले 570 करोड़ रुपये

h9qdXZc2sU6wAAAAABJRU5ErkJggg==
तमिलनाडु में 16 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन अधिकारी मुस्तैद हो गए हैं और उनकी सख्ती का ही परिणाम है कि उन्होंने शनिवार को तीन कंटेनर जब्त किया है जिससे कोई सामान नहीं, बल्कि पूरे 570 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं।

तिरुपुर जिले में कंटेनर के साथ पकड़े गए लोगों का दावा है कि वे एक बैंक से दूसरे बैंक में पैसा ले जा रहे थे, लेकिन उनके पास दस्तावेज मौजूद नहीं थे। अधिकारियों का कहना है कि उन्होंन बताया कि वे एसबीआई कोयंबटूर से 570 करोड़ रुपये विशाखापत्तनम स्थित ब्रांच ले जा रहे हैं, लेकिन उनके पास आवश्यक दस्तावेज नहीं है और उनके दावे की सत्यता जांची जा रही है।

चुनाव आयोग के छापेमार दस्ते ने पेरुमनलुर कुनतुर बायपास पर रुटीन जांच के दौरान कंटेनर को जब्त किया। कंटेनर के साथ तीन कारों का भी काफिला जा रहा था, लेकिन अधिकारियों को देखते ही भाग गया। अधिकारियों ने उनका पीछा किया और उन्हें चेंगापली में रोका। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पैसे बक्से में रखे मिले।

कार में मौजूद व्यक्ति खुद को आंध्र प्रदेश का पुलिसकर्मी बता रहे थे, लेकिन यूनिफॉर्म में नहीं थे। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि वे एसबीआई कोयंबटूर ब्रांच से विशाखापत्तनम ब्रांच में पैसा ट्रांसफर कर रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई दस्तावेज मौजूद नहीं था जिससे उनका दावा सच साबित हो सके।

TOPPOPULARRECENT