Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / तमिलनाडु में जगह नहीं मिली तो चिदंबरम को महाराष्ट्र में ‘लुंगी डांस’ करने भेजा कांग्रेस ने: शिवसेना

तमिलनाडु में जगह नहीं मिली तो चिदंबरम को महाराष्ट्र में ‘लुंगी डांस’ करने भेजा कांग्रेस ने: शिवसेना

महाराष्ट्र:  शिवसेना के न्यूज़पेपर सामना ने एक लेख के जरिये कहा है कि कांग्रेस का  महाराष्ट्र से पी. चिदंबरम को राज्यसभा भेजने का फैसला बिल्कुल गलत है।  इशरत जहां मामले में निशाने पर रहे चिदंबरम को कांग्रेस न सिर्फ चिंदबरम को जबरन महाराष्ट्र की जनता पर थोप रही है, बल्कि अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रही है। शिवसेना ने कहा कि जिस नेता पर आर्थिक हेराफेरी का आरोप है और जिसका नाम इशरत जहां मामले में हुई गड़बड़ी में शामिल है उस पर अपना हाथ रखकर कांग्रेस बड़ी गलती कर रही है।

जब चिदंबरम को उनके तमिलनाडु में पैर रखने की जगह नहीं मिली तो वह लुंगी डांस महाराष्ट्र के माथे मढ़ने का पाप कांग्रेस कर रही है।
शिवसेना ने कहा कि बैकडोर से नेताओं को राज्यसभा भेजा जा रहा है और ऐसी हरकते पहले भी हुई हैं जिसके जरिये कांग्रेस ने कई नेताओं को महाराष्ट्र से संसद पहुंचाने का काम किया है. ऐसे नेताओं ने सूबे के लिए कुछ नहीं किया। चिदंबरम और कपिल सिब्बल, इन दो वकीलों को राज्यसभा में कांग्रेस की बात रखने के लिए लाया गया है।

TOPPOPULARRECENT