Tuesday , November 21 2017
Home / India / तमिलनाडु: राजस्व विभाग की कार्रवाई में 1.34 करोड़ की नई करेंसी बरामद, केस दर्ज कर जांच शुरू

तमिलनाडु: राजस्व विभाग की कार्रवाई में 1.34 करोड़ की नई करेंसी बरामद, केस दर्ज कर जांच शुरू

चेन्नई। राजस्व विभाग के अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1.34 करोड़ की नई करेंसी बरामद की है। पकड़ी गई पूरी करेंसी 2000 के नए नोट में है। नोटबंदी के बाद से लगातार नई करेंसी मिलने के मामले सामने आ रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार नई करेंसी बरामद हो रही है। ऐसा ही मामला चेन्नई में एयरपोर्ट के पास भी सामने आया है।

यहां राजस्व विभाग से जुड़े खुफिया अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1.34 करोड़ की नई करेंसी बरामद की है। इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई नई करेंसी 2000 के नए नोटों में है। बरामद किए गए नए नोट प्लास्टिक के बैग में कवर करके रखा गया था। अधिकारियों को संदेह है कि ये पूरी करेंसी कालेधन का हिस्सा है। जिसे नए नोटों में बदलने के उद्देश्य से लाया गया था।

राजस्व विभाग से अधिकारियों ने इस कार्रवाई नई करेंसी के साथ-साथ पांच लोगों को भी पकड़ा है। अधिकारियों को इस कार्रवाई में नई करेंसी के कई बंडल में बरामद की है। फिलहाल इस पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही अधिकारी लगातार पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बड़ा सवाल यही है कि आखिर इतनी बड़ी रकम किसकी है और कहां ले जाई जा रही थी?

TOPPOPULARRECENT