Friday , December 15 2017

तमिलनाडू कांग्रेस सदर के ख़िलाफ़ बग़ावत

नई दिल्ली: पार्टी लीडरों के एक गोशा की बाग़ियाना रविष से दो-चार तमिलनाडू कांग्रेस कमेटी सदर EVKS एलन गवाँ ने इन इल्ज़ामात को मुस्तरद कर दिया कि वो ग्रुप बंदी का शिकार हैं और तमाम लीडरों को साथ लेकर चलने की सलाहियत से महरूम हैं और बताया कि वो सदर कांग्रेस सोनिया गांधी से मुलाक़ात करेंगे।

उन्होंने कहा कि साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस के वी थनगा बाबू को ये ज़ेब नहीं देता कि उनकी दयानदारी और डिसिप्लिन पर अंगुश्तनुमाई करे और असासा जात के इन्किशाफ़ का चैलेंज करे । एलन गवाँ ने दिल्ली में मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि थनगा बाबू को ये अख़लाक़ी हक़ नहीं है कि मेरे डिसिप्लिन , किरदार और दियानतदारी पर बात करे।

मैं अपने असासा जात का इन्किशाफ़ करने के लिये तैयार हूँ और बहुत जल्द अपनी जायदादों की तफ़सीलात का ऐलान करदुँगा । तामिलनाडू के सीनियर‌ कांग्रेस क़ाइद बिशमोल पी चिदम़्बरम ने कल पार्टी सरबराह सोनिया गांधी से मुलाक़ात कर के उन्हें ( एलन गवाँ ) को हटा देने की ख़ाहिश की थी।

जिसके बाद वो अपनी वज़ाहत पेश करने के लिये दिल्ली आगए हैं। मज़कूरा पार्टी वफ़द में 3 साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस भी शामिल थे। ये शिकायत की कि एलन आमिराना रविष इख़तियार किए हुए हैं और पार्टी के दीगर क़ाइदीन को अपने साथ लेकर नहीं चल रहे हैं। जिसके नतीजे में पार्टी सरगर्मियां मफ़लूज हो गई हैं।

एलन ने इन इल्ज़ामात की तरदीद की और कहा कि वो पार्टी कारकुनों के साथ मुम्किना तआवुन कर रहे हैं और बताया कि वो पार्टी सदर सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी से मुलाक़ात कर के वज़ाहत पेश करेंगे। सोनिया गांधी से कल मुलाक़ात के बाद थनगा बाबू ने कहा था कि हमने पार्टी सरबराह को मतला किया है कि तमिलनाडू में पार्टी के लिये हालात साज़गार नहीं हैं और पार्टी सदारत में तबदीली की ज़रूरत है और एक फ़ाल और डिसिप्लिन लीडर नामज़द किया जाये जो कि हाईकमान का वफ़ादार और कारकुनों का पर एतिमाद हो।

TOPPOPULARRECENT