तमिल सुपरस्टार सूर्या को कई बॉलीवुड फिल्मों ने किया प्रेरित

तमिल सुपरस्टार सूर्या को कई बॉलीवुड फिल्मों ने किया प्रेरित

नई दिल्ली, 19 नवंबर । तमिल सुपरस्टार सूर्या का मानना है कि फिल्मों को मनोरंजन से परे जाकर उम्मीद और प्रेरणा भी देनी चाहिए। वह उन कहानियों की तलाश में रहते हैं जो प्रेरित करती हैं।

हालांकि अब तक उन्होंने केवल एक ही बॉलीवुड फिल्म राम गोपाल वर्मा की रक्त चरित्र 2 में अभिनय किया है, लेकिन एक दर्शक के रूप में वे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में देखते हैं।

सूर्या ने आईएएनएस से कहा, आपके मन में नीरजा, पैडमैन, भाग मिल्खा भाग और मांझी जैसी फिल्मों के लिए एक विशेष स्थान होता है। ये फिल्में न केवल कहानियां सुनाती हैं, बल्कि उम्मीद भी जगाती हैं और प्रेरणा भी देती हैं। वे दिखाती हैं कि हमारे लोग कितने मजबूत हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैंने सिंघम और गजनी जैसी फिल्में की हैं और मुझे वे बहुत पसंद हैं। लेकिन मेरे लिए फिल्मों के मनोरंजक होने के अलावा प्रभाव डालने वाला भी होना चाहिए। कुछ ऐसा जो आप सीख सकें, जिसे आप रख सकें, उन पर विचार कर सकें। मुझे लगता है कि मनोरंजन के अलावा फिल्मों से निकलने वाला निष्कर्ष भी महत्वपूर्ण है। कुछ ऐसा जो आपको सोचने या अपना विश्वास बदलने में मदद करे। मुझे ऐसे अनुभव पसंद हैं।

उन्होंने आगे कहा, कभी-कभी हमें ऐसे प्रतिक्रियाएं भी मिलीं कि जिन परिवारों ने 10 साल से एक-दूसरे से बात नहीं की थी, वे एक फिल्म देखने के बाद एकजुट हो गए। ऐसी फिल्में कालातीत होती हैं।

उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सोरारई पोटरु को कई लोगों ने इसकी प्रेरणादायक कहानी के लिए सराहा है। कम लागत में बनी यह फिल्म एयरलाइन एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन से जुड़ी हुई है।

यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

Top Stories