तय्यारा में हिंदू महासभा लीडर की हंगामा-आराई

तय्यारा में हिंदू महासभा लीडर की हंगामा-आराई
Click for full image

हिंदू महासभा के एक लीडर और दीगर 2 वुकला को हालत नशा में चेन्नई जाने वाली एक फ़्लाईट के अमला और मसाफिरेन को हिरासाँ करने के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार करलिया गया। ये वाक़िये कल शब तय्यारा की परवाज़ सीएन क़बल पेश आया। पुलिस ने बताया कि 3 मुल्ज़िमीन सुने थल कुमार और राजा मुतवत्तिन बे रौंद वाई और सुभाष स्वामीनाथन (तेरची ) जो कि नायब सदर अखिल भारत हिंदू महासभा तामिलनाडू यूनिट हैं मुक़ामी कोर्ट ने आज 14 यौम के लिये अदालती तहवील में देदिया है।

ये लोग कल शब 10 बजे अनडेगो फ़्लाईट में सवार हुए और तय्यारा की परवाज़ से क़बल बदतमीज़ी शुरू कर दी। 3 वुकला में से एक ने अपने मोबाईल फ़ोन से एक उर होस्टस की तस्वीर लेने लगा तो इस ख़ातून ने एतराज़ किया। और बाज़ मसाफ़रेन ने भी उनके गैर शाइस्ता तर्ज़-ए-अमल पर एहतेजाज किया।

बादअज़ां पायलेट ने मुदाख़िलत कर के उन्हें शाइस्तगी इख़तियार करने का मश्वरा दिया। ताहम बेहस-ओ-तकरार के बाद मसाफ़रेन ने ये धमकी दी कि अगर उन्हें तय्यारा से नहीं उतारा गया तो वो ख़ुद बाहर निकल जाएंगे। बिलआख़िर ये मामला एय‌रपोर्ट अथॉरीटी से रुजू कर दिया गया और पुलिस को मतला करने पर 3 वुकला को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस इस्टेशन में पूछताछ के बाद रात-भर महरूस रखा गया जब कि उनकी हुल्लड़ बाज़ी से तय्यारा की रवानगी में एक घंटा की ताख़ीर हो गई और उन्हें आज जोडे शैल मजिस्ट्रेट के रूबरू पेश करने पर 14 यौम के लिये अदालती तहवील में देदिया गया।

Top Stories