Wednesday , September 26 2018

तय वक़्त पर नहीं मिल रहे सिलिंडर, सार्फीन परेशान

जमशेदपुर 30 मई : इंडेन के सेंट्रल सर्वर में खराबी आ जाने की वजह रसोई गैस सार्फीन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सार्फीन अपने मोबाइल से सेंट्रल सर्वर में इंडेन की तरफ से जारी नंबर पर एसएमएस कर अपना सिलिंडर बुक करा तो रहे हैं,

जमशेदपुर 30 मई : इंडेन के सेंट्रल सर्वर में खराबी आ जाने की वजह रसोई गैस सार्फीन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सार्फीन अपने मोबाइल से सेंट्रल सर्वर में इंडेन की तरफ से जारी नंबर पर एसएमएस कर अपना सिलिंडर बुक करा तो रहे हैं, लेकिन खराबी की वजह से उन्हें सिलिंडरों की फराहमी एजेंसी से तय वक़्त पर नहीं हो रही है।

सेंट्रल सर्वर में आयी तकनीकी खराबी की वज़ह एजेंसियों को एसएमएस नहीं जा पा रहा है, जिसके गाहकों को कब सिलिंडर की फराहमी करनी है, यह तय नहीं हो पा रहा है।
उधर, आदित्यपुर में केबुल फॉल्ट होने की वज़ह केशरी गैस एजेंसी के गाहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केबुल फॉल्ट होने की वज़ह केशरी को रिटर्न एसएमएस नहीं मिलने से बैकलॉग बढ़ता जा रहा है। गाहकों की तरफ से जब एजेंसी से गैस सिलिंडर फराहमी के बारे में पूछा जाता है तो वे किसी तरह की बुकिंग से इनकार रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT