Saturday , December 16 2017

तरुण तेजपाल पर चल सकता है रेप का केस: गोवा पुलिस

तहलका के एडीटर तरुण तेजपाल के खिलाफ रेप का केस चल सकता है। गोवा पुलिस ने होटेल जाकर जांच की है और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। डीआईजी ओपी मिश्रा ने कहा है कि हमें रेप की डिफीनेशन मालूम है, इल्ज़ाम के मुताबित सुबूत मिले तो

तहलका के एडीटर तरुण तेजपाल के खिलाफ रेप का केस चल सकता है। गोवा पुलिस ने होटेल जाकर जांच की है और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। डीआईजी ओपी मिश्रा ने कहा है कि हमें रेप की डिफीनेशन मालूम है, इल्ज़ाम के मुताबित सुबूत मिले तो तरुण तेजपाल पर रेप का केस चलाया जाएगा। इस बीच कहा जा रहा है कि तरुण तेजपाल गायब हो गए हैं। हालांकि, तहलका की मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी ने कहा है कि तरुण तेजपाल मुल्क से भागे नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि लड़की के इल्ज़ामात की जांच के लिए Internal Committee बना दी गई है।

गौरतलब है कि तहलका की शाफी खातून ने इल्ज़ाम लगाया है कि गोव में मैग्जीन के थिंक फेस्टिवल के दौरान एडीटर तरुण तेजपाल ने 7 और 8 नवंबर की रात को उनके साथ जिंसी इस्तेहसाल की कोशिश की थी। शिकायती ईमेल के ब्योरे से मालूम चलता है कि तरुण तेजपाल ने मुबय्यना तौर पर रेप की कोशिश किये थे । तेजपाल ने इल्ज़ामात को कुबूल करते हुए सहाफी खातून से माफी मांगी है और एडीटर के ओहदे से अगले छह महीने के लिए खुद को अलग कर लिया है।

गोवा पुलिस की जांच शुरू होने के साथ ही खुद पर गिरफ्तारी की तलवार लटकते देख तरुण तेजपाल अचानक गायब हो गए हैं। पुलिस ने मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी से मामले की पूरी तफ्सीलात मांगी है।

TOPPOPULARRECENT