Monday , December 18 2017

तलबा को पढ़ाई पर भरपूर तवज्जा देने का मश्वरा

ज़िला चित्तूर में तालीमी मयार की बेहतरी केलिए डी ई ओ प्रताप रेड्डी संजीदगी से मूसिर इक़दामात कररहे हैं। ज़िला चित्तूर में हर दिन किसी ना किसी हाई इस्कूल का अचानक दौरा कररहे हैं जिसकी वजह से असातिज़ा(टीचेर) भी हरवक़त चौकस रहते हैं। व

ज़िला चित्तूर में तालीमी मयार की बेहतरी केलिए डी ई ओ प्रताप रेड्डी संजीदगी से मूसिर इक़दामात कररहे हैं। ज़िला चित्तूर में हर दिन किसी ना किसी हाई इस्कूल का अचानक दौरा कररहे हैं जिसकी वजह से असातिज़ा(टीचेर) भी हरवक़त चौकस रहते हैं। वो मुदुन पली के ज़िला परिषद हाई इस्कूल में अचानक दौरा पर आए हुए थे।

उन्हों ने दसवीं जमात के तलबा से मुख़ातब होते हुए उन से तालीमी सवालात करके जवाबात हासिल करने रियाज़ी, साईंस के अस्बाक़ में सवालात किए।उन्हों ने तलबा को हिदायात देते हुए कहा के वो टी वी सीरियल पर ध्यान ना दें बलके पढ़ाई पर ध्यान दें और अपने मुस्तक़बिल को संवारें, इस्कूल के बाद घरों में अपने इस्कूल के अस्बाक़ का इआदा करें।उन्हों ने एक तालिब-ए-इल्म के वालिद को फ़ोन करके बात के और पूछा के इन का लड़का रात में कितनी देर तक पढ़ाई करता है और उन के घर में रात में टी वी बंद की जाती है या नहीं।

बाद में उन्हों ने असातिज़ा(टीचेर) से बात करते हुए कहा के तलबा अपनी तालीम पर ध्यान दें और वालदैन से ताल्लुक़ात बनाए रखें और तलबा के घर पर मसरुफ़ियात के तालुक़ से भी दरयाफ़त किया। और कहा के अगर ज़रूरत हो तो सदर मुदर्रिस तलबा के घर जाकर मुआइना करते रहीं।उन्हों ने ऐम ई ओ से कहा के वो हर रोज़ इस्कूल का मुआइना करें।

TOPPOPULARRECENT