तलाक़ की अर्जी देने के बाद पिता लालू प्रसाद यादव से रांची मिलने पहुंचे!

तलाक़ की अर्जी देने के बाद पिता लालू प्रसाद यादव से रांची मिलने पहुंचे!
Click for full image

कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद आखिरकार आज तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची के लिए निकल चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच मुलाकात रिम्स में सुबह 11 बजे हो सकती है।

कल देर शाम तेज प्रताप यादव सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी। तेज प्रताप यादव 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट ने तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी मंजूर कर ली है। तलाक की अर्जी का केस नम्बर 1208 है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवम्बर की तारीख तय की है।

अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची रवाना हुए थे लेकिन बार-बार परिवार से फोन आने के बाद उन्होंने रांची जाने का प्रोग्राम रद्द कर दिया था.।

आपको बता दें कि तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद उनकी पत्नी ऐश्वर्या, ससुर चंद्रिका राय और ऐश्वर्या राय की मां, राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और रात 11 बजे तक वहां रहे। माना जा रहा है कि पूरा परिवार तेज प्रताप यादव को मनाने की कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन तेज प्रताप अपने तलाक के फैसले पर अडिग हैं।

साभार- ‘ज़ी न्यूज़’

Top Stories