Monday , December 18 2017

तवज्जा हटाकर जे़वरात हड़पने वाला आदी सारिक़ गिरफ़्तार

हैदराबाद 21 मई: मासूम लड़कीयों की तवज्जा हटाकर उनसे तिलाई जे़वरात और क़ीमती अश्याय के सरक़ा में शामिल एक आदी सारिक़ को काच्चिगुड़ा पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया और इस के क़बज़े से 7 लाख मालियती मस्रूक़ा माल बरामद कर लिया।

डिप्टी कमिशनर पुलिस ईस्ट ज़ोन वी रवींद्र ने बताया कि 28 साला बी रवी करन साकिन रत्नानगर काच्चिगुड़ा दिसंबर 2012 से हैदराबाद-ओ-साइबराबाद इलाक़ों में कमउमर लड़कीयों को निशाना बनाते हुए उनकी तवज्जा हटाकर कान के टॉप्स , चांदी के चैन वग़ैरा छीन कर फ़रार हो गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार मुल्ज़िम साबिक़ में राज सॉफ्ट सलूशन वाक़्ये मलकपेट में 4000 रुपये की तनख़्वाह पर मुलाज़मत किया करता था और मआशी परेशानीयों से उसने रिहायशी इलाक़ों में 10 ता 12 साल उम्र की लड़कीयों को निशाना बनाने लगा। रवी करन लड़कीयों को ये ज़ाहिर किया करता कि वो उनके बाप का दोस्त है और मुफ़्त स्कालरशिप फ़राहम करने के बहाने नामालूम मुक़ाम पर ले जाया करता और बादअज़ां उनसे तिलाई और चांदी जे़वरात का सरक़ा करके रफूचक्कर होजाता था।

डीसीपी ने बताया कि मुल्ज़िम 28 मुक़द्दमात में शामिल है और उसने हैदराबाद-ओ-साइबराबाद में कई वारदातें अंजाम दें थीं। पुलिस ने रवी करण के अलावा मस्रूक़ा माल ख़रीदने वाले विनोद कुमार जैन, संतोष जैन, जैश गांधी और गौतम चंद जैन को भी गिरफ़्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT