Monday , June 25 2018

तशकीले तेलंगाना के बाद भी मुसलमानों के साथ नाइंसाफ़ी

अलाहिदा तेलंगाना तहरीक के दौरान मुसलमानों को 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात और डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर का ओहदा देने का वादा करने वाले टी आर एस सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ ने टिक्टों की तक़सीम के सिलसिले में अक़लियतों से नाइंसाफ़ी का पहला मुज़ाहरा किय

अलाहिदा तेलंगाना तहरीक के दौरान मुसलमानों को 12 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात और डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर का ओहदा देने का वादा करने वाले टी आर एस सरबराह चन्द्र शेखर राव‌ ने टिक्टों की तक़सीम के सिलसिले में अक़लियतों से नाइंसाफ़ी का पहला मुज़ाहरा किया है।

उन्होंने महबूबनगर असेंबली हलक़ा से पार्टी टिकट के मज़बूत दावेदार सय्यद इबराहीम को पार्टी टिकट से महरूम करते हुए तेलंगाना पोलटीकल जवाइंट एक्शण कमेटी के मुआविन सदर नशीन और तेलंगाना गज़ीटेड ऑफीसरस एसोसीएशन के सदर वि श्रीनिवास गौड़ की उम्मीदवारी का एलान कर दिया।

पिछ्ले चंद दिन से इस सिलसिले में की जा रही पेश किया सय्यां आख़िर कार दरुस्त साबित हुईं। श्रीनिवास गौड़ ने पिछ्ले दिनों एलान किया था कि वो महबूबनगर असेंबली हलक़ा से टी आर एस के टिकट पर मुक़ाबला करेंगे लेकिन आज चन्द्र शेखर राव‌ ने एक बयान जारी करते हुए उनकी उम्मीदवारी की तौसीक़ करदी और सय्यद इबराहीम को क़ानूनसाज़ कौंसिल में नुमाइंदगी देने का तीक़न दिया।

के सी आर ने महबूबनगर असेंबली हलक़ा के इंचार्ज की हैसियत से सय्यद इबराहीम की जगह श्रीनिवास गौड़ को नामज़द किया है। उन्होंने अवाम और सरकारी मुलाज़िमीन से अपील की के तेलंगाना जद्द-ओ-जहद में अहम रोल अदा करने वाले श्रीनिवास गौड़ को भारी अक्सरीयत से कामयाब बनाईं। के सी आर के इस एलान के साथ ही टी आर एस के अक़लियती क़ाइदीन में मायूसी फैल गई है खासतौर पर महबूबनगर में अक़लियतों ने इस फ़ैसले पर नाराज़गी का इज़हार किया है।

TOPPOPULARRECENT