तहलका आबरूरेज़ी मामला : नाम उजागर करने पर FIR दर्ज

तहलका आबरूरेज़ी मामला : नाम उजागर करने पर FIR दर्ज
तहलका आबरूरेज़ी मामले में ई-मेल के जरिए बड़े पैमाने पर मुतास्सिरा का नाम उजागर करने के मामले में जुमे की देर रात नामालूम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। यह मालूमात पुलिस ने जुमे के रोज़ दी। एक ओहदेदार ने बताया कि मुतास्सिरा क

तहलका आबरूरेज़ी मामले में ई-मेल के जरिए बड़े पैमाने पर मुतास्सिरा का नाम उजागर करने के मामले में जुमे की देर रात नामालूम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। यह मालूमात पुलिस ने जुमे के रोज़ दी। एक ओहदेदार ने बताया कि मुतास्सिरा की शिकायत पर ताजीरात् ए हिंद (आईपीसी) की दफा 66 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई।

यह दफा तस्वीर के साथ-साथ उरियाँ(अश्लील) मवाद से एक खातून की बदसुलूकी करने के मामले से मुताल्लिक है। ई-मेल इस हफ्ते की शुरुआत में बड़े पैमाने पर जारी किया गया था।

मामले की जांच कर रही टीम के एक आफीसर ने बताया, “तहरीरी शिकायत की सिनीयर आफीसरो की तरफ से जांच किए जाने के बाद ही एफआईआर दर्ज की गई।”

मुतास्सिरा खातून की शिकायत के बाद ही तहलका के चीफ एडीटर तरुण तेजपाल को गिरफ्तार किया गया था। तेजपाल इस वक्त जेल में बंद हैं। वह फिलहाल यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर सदा सब जेल में अदालती हिरासत में हैं |

Top Stories