Friday , December 15 2017

तहलका सेक्स स्कैंडल: जमानत की दरखास्त पर सुनवाई 3.30 बजे, गोवा पुलिस ने भेजा समन

दिल्ली हाई कोर्ट ने Sexual harassment के मामले में तरूण तेजपाल की Anticipatory bail पर सुनवाई दोपहर साढ़े तीन बजे तक के लिए टाल दी है। वहीं, गोवा पुलिस ने आज तहलका के एडीटर तरूण तेजपाल को समन जारी किया जिन पर अपनी साथी सहाफी खातून के साथ Sexual harassment का इल्ज़ाम ह

दिल्ली हाई कोर्ट ने Sexual harassment के मामले में तरूण तेजपाल की Anticipatory bail पर सुनवाई दोपहर साढ़े तीन बजे तक के लिए टाल दी है। वहीं, गोवा पुलिस ने आज तहलका के एडीटर तरूण तेजपाल को समन जारी किया जिन पर अपनी साथी सहाफी खातून के साथ Sexual harassment का इल्ज़ाम है। एक सीनीयर पुलिस आफीसर ने तस्दीक की कि जांच आफीसर के सामने पेश होने के लिए तेजपाल को सम्मन जारी किया गया है।

उन्होंने हालांकि, यह बताने से इनकार किया कि क्या तेजपाल को जांच के आफीसर के सामने पेश होने के लिए कोई तारीख या वक्त दिया गया है। गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच सहाफी खातून की शिकायत पर तेजपाल के खिलाफ जांच कर रही है।

पुलिस आफीसर ने यह भी कहा कि मुतास्सिरा को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा। आफीसरने कहा कि, ‘‘वह (शिकायत कुनिंदा) पुलिस की पूरी मदद कर रही है और मामले के लिए उसका बयान काफी अहम है।’’जांच आफीसर सुनीता सावंत पहले ही मुतास्सिरा से मुंबई में मिल चुकी हैं और कल उन्होंने उसका बयान दर्ज किया।

गोवा पुलिस ने वाकिया के सिलसिले में 22 नवंबर को तेजपाल के खिलाफ भादंसं की दफआत् -376 (रेप), 376 (2) (के) :किसी शख्स की तरफ से अपने ओहदे का फायदा उठकार किसी खातून का रेप किया जाना: और 354 (Outrage the modesty) के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कल तेजपाल के खिलाफ अलर्ट जारी किया था, ताकि वह मुल्क छोड़कर न भाग सकें |

TOPPOPULARRECENT