Monday , December 11 2017

तांत्रिक के कहने पर पिता ने चढ़ा दी पुत्र की बलि

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में बैगा (तांत्रिक) के कहने पर पिता ने अपने पुत्र की बलि चढ़ा दी. पुलिस ने पिता और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 25 तारीख को रुपेश का क्षत विक्षत शव उसके घर से बरामद किया गया था. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तब उसके पिता पर शक हुआ. जब पुलिस ने पिता से पूछताछ की तब पिता रामगोपाल ने बताया कि उसने भूत प्रेत से पीछा छुड़ाने के लिए अपने पुत्र की बलि दे दी.

रामगोपाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसके सिर में चोट पहुंचाई. रामगोपाल ने बाद में बालक के लिंग को काट दिया. अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान पटेल ने पुलिस को बताया कि उसे महसूस हो रहा था कि उसके सिर पर भूत प्रेत का साया है. इसके बाद उसने बैगा राजेश यादव से संपर्क किया.

बैगा यादव ने बताया कि भूत प्रेत उसे परेशान कर रहे हैं और जब वह अपने पुत्र की बलि देगा तब वह इस समस्या से छुटकारा पा सकेगा. इसके बाद पटेल ने अपने बेटे की बलि दे दी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने पटेल को पुत्र की बलि देने के आरोप में तथा बैगा को आपराधिक षडयंत्र करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

TOPPOPULARRECENT