Monday , December 18 2017

ताकतवर अपोजिशन से तिलमिला गए हैं वजीरे आला : सुशील मोदी

पटना में प्रेस कोन्फ्रेंस को खिताब करते हुए बिहार के साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने वजीरे आला नीतीश कुमार पर संगीन इल्ज़ाम लगाए। उन्होने कहा कि वजीरे आला अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करते हुए भाजपा क़ायेदीनों का फोन टेप करव

पटना में प्रेस कोन्फ्रेंस को खिताब करते हुए बिहार के साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने वजीरे आला नीतीश कुमार पर संगीन इल्ज़ाम लगाए। उन्होने कहा कि वजीरे आला अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करते हुए भाजपा क़ायेदीनों का फोन टेप करवाकर स्टिंग ऑपरेशन करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ताकतवर अपोजीशन से पाला पड़ते ही वजीरे आला बौखला गए हैं। मोदी ने सवाल पूछते हुए कहा कि गुजिशता दिनों मैने अपने कारकुनों से जो बातचीत की थी उसका टेप वज़ीरे आला नीतीश कुमार के पास कैसे पहुंच गया? उन्होंने प्रेस मेमोरेंडम जारी करते हुए कहा कि यह इस बात का पुख्ता सुबूत है कि वज़ीरे आला ने उनका फोन टेप करवाया है।

उन्होने कहा कि मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं, उस बातचीत में ऐसी कोई बात नहीं है जो कबीले इतराज हो। गौरतलब है कि पीर को वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को छपास का रोगी बताया था और उनसे मुतल्लिक़ वीडियो यू ट्यूब पर होने की बात कही थी।

मुंतकी सवालों से तिलमिलाए नीतीश

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने ने कहा कि साढ़े सात साल तक वज़ीरे आला कम्फर्ट जोन में थे। उन दिनों अपोजीशन कमजोर था और बचाव के लिए भाजपा की छतरी थी, लेकिन अब वज़ीरे आला को ताकतवर अपोजीशन का सामना करना पड़ रहा है। सुशील मोदी ने कहा कि मुंतकी सवालों से वज़ीरे आला तिलमिला गए हैं और बकवास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बकवास करने की इस नई बीमारी का इलाज करने का मन आवाम बना चुकी है।

अखबारों में सुर्खियां नहीं रहने पर बौखलाहट

सुशील मोदी ने इल्ज़ाम लगाया है कि अखबरों में अच्छी तस्वीर नहीं छपने पर वज़ीरे आला एड रोकने की धमकी देते हैं। बौखलाहट में शाया इस्तेहारात के अदायगी में ताखीर करने की हिदायत दिया जाता है। ऐसे वज़ीरे आला को मुझे छपास का मरीज बताने से पहले अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी अपोजीशन की आवाज दबाने की कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी।

TOPPOPULARRECENT