Tuesday , December 12 2017

तारा शहदेव मामला : दो वज़ीरों से पूछगाछ आज

नाम निहाद लव जिहाद के नाम से मशहूर तारा शाहदेव मामले मेन रांची पुलिस पीर को झारखंड हुकूमत के दो वज़ीरों हाजी हुसैन अंसारी और सुरेश पासवान से पूछगाछ करेगी। इसके साथ ही साबिक़ एमपी इंदरसिंह नामधारी से भी तफ़शिश होगी। रांची के एसएसपी प

नाम निहाद लव जिहाद के नाम से मशहूर तारा शाहदेव मामले मेन रांची पुलिस पीर को झारखंड हुकूमत के दो वज़ीरों हाजी हुसैन अंसारी और सुरेश पासवान से पूछगाछ करेगी। इसके साथ ही साबिक़ एमपी इंदरसिंह नामधारी से भी तफ़शिश होगी। रांची के एसएसपी प्रभात कुमार के मुताबिक दोनों वज़ीरों को इत्तिला दे दी गयी है। उन्होने कहा की इस मामले में जीतने लोगों के नाम सामने आए हैं उन सभी से पूछगाछ की जाएगी। एसएसपी प्रभात कुमार ने कहा की वजीर और साबिक़ एमपी से पूछगाछ के लिए गवर्नर या स्पीकर से इजाजत लेने की ज़रूरत नहीं होती है।

इसके बावजूद गोवर्नर को इजाजत के लिए रस्मी खत भेज दिया गया था और पुलिस उनके रांची लौटने का इंतिज़ार कर रही थी। ऐसा माना जा रहा है की पीर को उनसे पूछगाछ की जा सकती है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक मुल्ज़िम रंजीत उर्फ रक़ीब और उसकी वालिदा कौशल उर्फ कौसर से रिमांड के दौरान पूछगाछ कर चुकी है। पुलिस ने कोहली के करीबी दोस्त गढ़वा एसपी सुजीत कुमार समेत देवघर के डीएसपी अनिमेष नथानी से भी पूछताछ की है।

TOPPOPULARRECENT