Thursday , December 14 2017

तारा शाहदेव ने मरकज़ी वजीरे दाखला से मुलाकात कर लगाई फरियाद

तारा शाहदेव ने पीर को मरकज़ी वजीरे दाखला थावरचंद गहलोत से मुलाकात कर अपने ऊपर हुई ज्यादतियों से जानकारी कराया। उन्होंने कहा कि यहां की पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है, इसलिए वह सीबीआइ जांच कराना चाहती है। मुलाकात के दौरान लीडर ओपोज

तारा शाहदेव ने पीर को मरकज़ी वजीरे दाखला थावरचंद गहलोत से मुलाकात कर अपने ऊपर हुई ज्यादतियों से जानकारी कराया। उन्होंने कहा कि यहां की पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है, इसलिए वह सीबीआइ जांच कराना चाहती है। मुलाकात के दौरान लीडर ओपोजीशन अर्जुन मुंडा और रियासती भाजपा सदर रवींद्र राय भी मौजूद थे। तारा से मुलाकात के बाद गहलोत ने कहा कि एक-दो दिनों में वह मरकज़ी दाखला वज़ीर राजनाथ सिंह से मुलाकात कर दरख्वास्त करेंगे कि कोहली मामले की जांच सीबीआई जल्द से जल्द शुरू करे।

उन्होंने कहा कि सुबह में ही उनकी बात राजनाथ सिंह से हुई थी। तब उन्होंने कहा कि अब तक उनके पास सीबीआई जांच की शिफारिश वाला खत नहीं पहुंचा है। गहलोत ने कहा कि वजीरे दाखला और वजीरे आजम दफ्तर की सतह से ही सीबीआई जांच मुमकिन है। गहलोत ने कहा कि तारा के साथ मारपीट की गई है। जबरन मजहब तब्दील कराने की कोशिश हुआ है। इस मामले में कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। तारा ने वजीरे आजम को खत भी लिखा है।

गहलोत ने कहा कि तारा सामान्य वर्ग से हैं, जो उनके मंत्रालय के अधीन नहीं आता है। इसके बावजूद वह उसे केंद्र सरकार से मदद दिलाने का प्रयास करेंगे।

TOPPOPULARRECENT