Tuesday , December 12 2017

तारा शाहदेव मामला : तहक़ीक़ात के लिए सीबीआइ तैयार

नेशनल शूटर तारा शाहदेव मामले की तहक़ीक़ात करने के लिए सीबीआइ तैयार हो गयी है। सीबीआइ ने ये जानकारी मंगल को झारखंड हाइकोर्ट में हलफ खत दायर कर दी है। सीबीआइ हेड क्वार्टर के डीएसपी कौशल किशोर सिंह ने हलफ़ खत दायर कर रियासती हुकूमत की स

नेशनल शूटर तारा शाहदेव मामले की तहक़ीक़ात करने के लिए सीबीआइ तैयार हो गयी है। सीबीआइ ने ये जानकारी मंगल को झारखंड हाइकोर्ट में हलफ खत दायर कर दी है। सीबीआइ हेड क्वार्टर के डीएसपी कौशल किशोर सिंह ने हलफ़ खत दायर कर रियासती हुकूमत की सिफ़ारिश में कहा कि सीबीआइ तहक़ीक़ात को तैयार है। पुलिस ने अब तक तीन एफ़आईआर दर्ज की है। उसमें से किस मामले की तहक़ीक़ात करनी है या अवामी मुफाद दरख्वास्त में उठाये गये मुद्दों की तहक़ीक़ात करनी है, इसे वाजेह किया जाना चाहिए। चीफ जस्टिस वीरेंदर सिंह व जस्टिस पीपी भट्ट की बेंच ने सीबीआइ के जवाब को देखते हुए रियासती हुकूमत को जवाब दाखिल करने की हिदायत दिया। बेंच ने पूछा कि रियासती हुकूमत बताये, वह किस मामले की तहक़ीक़ात सीबीआइ से कराना चाहती है।

चूंकि सीबीआइ इस मामले की तहक़ीक़ात करेगी, इसलिए निचली अदालत में चल रहे ट्रायल को रोकने की दरख्वास्त करे। 21 मई तक जवाब दाखिल करने को कहा गया। मामले की अगली सुनवाई 22 मई को होगी।

TOPPOPULARRECENT