Thursday , December 14 2017

तारा शाहदेव सीबीआई तहक़ीक़ात के मामले में कंफ्यूज, सीएम से मिली

क़ौमी निशानेबाज तारा शाहदेव ने वजीरे आला रघुवर दास से उनके प्रोजेक्ट बिल्डिंग वाकेय दफ्तर में मुलाकात की और वजीरे आला बनने पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान तारा ने वजीरे आला के सामने अपनी बातें रखीं। उसने कहा : सीबीआइ जांच की शिफारिश हु

क़ौमी निशानेबाज तारा शाहदेव ने वजीरे आला रघुवर दास से उनके प्रोजेक्ट बिल्डिंग वाकेय दफ्तर में मुलाकात की और वजीरे आला बनने पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान तारा ने वजीरे आला के सामने अपनी बातें रखीं। उसने कहा : सीबीआइ जांच की शिफारिश हुए काफी दिन हो जाने के बाद भी जांच अब तक शुरू नहीं हो पायी है।

तारा ने वजीरे आला से कहा: वह कंफ्यूजन में है कि वह सीबीआइ जांच के सिलसिले में जानकारी कहां से ले। वजीरे आला ने तारा को यकीन दिया कि वह दाखला वज़ीर राजनाथ से मिल कर सीबीआइ जांच के सिलसिले में बात करेंगे। तारा शाहदेव ने वजीरे आला को बताया कि उसके मामले में बड़े-बड़े सफेदपोश व अदालती अफसर शामिल हैं। सीबीआइ जांच से उन सफेदपोश व अदालती अफसर का नाम उजागर होगा। तारा ने वजीरे आला से कहा कि वाकिया के कुछ दिन बाद क़ौमी नायब सदर के तौर में वह उससे मिले थे और एक लाख रुपये की मदद दी थी। उस वक़्त उन्होंने सेक्युर्टी बढ़ाने की मांग की थी। उनके कोशिश की वजह से उनकी सेक्युर्टी बढ़ायी गयी थी, जिस वजह से वह महफूज़ महसूस कर रही है। इस दौरान भाजपा लीडर संजय सेठ, तारा के भाई द्वेद शाहदेव, ऋषि शाहदेव भी तारा के साथ वजीरे आला से मिलने पहुंचे थे।

तकर्रुरी पर जल्द होगा गौर : सीएम

तारा शाहदेव ने वजीरे आला से कहा कि उसे नौकरी की काफी जरूरत है। निशानेबाज के कोच का कोर्स व इम्तिहान अभी नहीं होने की वजह से वह कोच की नौकरी नहीं कर सकती। उसने वजीरे आला से कहा कि उसे ऐसी नौकरी दी जाये, जिससे उसका प्रैक्टिस मुतासीर न हो। वजीरे आला ने तारा शाहदेव को यकीन दिया कि उनकी तकर्रुरी पर जल्द गौर किया जायेगा।

प्रैक्टिस के लिए केरल जायेगी तारा

नेशनल राइफल शूटर तारा शाहदेव ने बताया कि उसका सेलेक्शन नेशनल गेम के लिए हुआ है। उसके प्रैक्टिस के लिए वह केरल जायेगी। पुणे में 2014 के 12 से 24 दिसंबर तक मुनक्कीद तरबियत शरीक शूटिंग मुक़ाबला में नेशनल गेम के लिए झारखंड का नुमायंदगी के लिए तारा का सेलेक्शन हुआ था।

TOPPOPULARRECENT