Monday , December 18 2017

तालमेल का चैप्टर क्लोज, अब अकेले लड़ेंगे : बाबूलाल मरांडी

झाविमो ने एसेम्बली इंतिख़ाब में इत्तिहाद नहीं करने का फैसला किया है। इंतिख़ाब में भाजपा, कांग्रेस से अपने दम पर मोरचा लेंगे। बुध को झाविमो वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी ओहदेदारों से सदर बाबूलाल मरांडी ने ये बातें कही। उन्होंने

झाविमो ने एसेम्बली इंतिख़ाब में इत्तिहाद नहीं करने का फैसला किया है। इंतिख़ाब में भाजपा, कांग्रेस से अपने दम पर मोरचा लेंगे। बुध को झाविमो वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी ओहदेदारों से सदर बाबूलाल मरांडी ने ये बातें कही। उन्होंने कहा: पार्टी में ऊहापोह की हालत है, सब पूछते हैं तालमेल होगा या नहीं? इत्तिहाद के लिए जो कोशिश हो सकता था, पार्टी ने किया। कोशिश दोनों तरफ से हुआ। अब हम किसी की इंतेजार नहीं करेंगे। इंतिख़ाब के मैदान में जाना है।

मिस्टर मरांडी ने कहा इत्तिहाद का चैप्टर क्लोज कर दिया है। इंतिख़ाब की तैयारी में जुट जाना है। हम कहीं से कमजोर नहीं हैं। पार्टी लीडरों का हौसला बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि झाविमो के पास ही इंतिख़ाब जीतने का तंजीम है। हम अपनी ताकत से खड़े हैं। हम तमाम जगह पर हैं और सभी तबके में हैं। मिस्टर मरांडी ने कहा कि अवाम हमारी तरफ देख रही है। झारखंड को भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ने मायूस किया है। भाजपा के पास लीडर नहीं है। नरेंद्र मोदी को ही प्रोजेक्ट कर इंतिख़ाब लड़ रही है। भाजपा आज भी आवाम को धोखा दे रही है। दिल्ली से रिमोट की हुकूमत फिर से चलाने की तैयारी है। हम लूट वाली हुकूमत नहीं बनने देंगे।

मिस्टर मरांडी ने कहा कि दूसरे पार्टियों के पास पॉलिसी नहीं है, सिर्फ राज करने की फितरत है। रियासत की आवाम को तबाही का मंजर देखने नहीं देंगे। इधर, वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी लीडरों ने इंतिखाबी ऐलान और मुहिम को लेकर बहस की। रियासती सतह पर ऐलान और रांची में बड़ी रैली की जगह डिवीजन सतह पर रैली करने के मुद्दे पर ज्यादा लीडर सहमत थे। मिस्टर मरांडी ने जिला सदर से इंतिख़ाब की तैयारी और आगे की पॉलिसी पर गौर किया। ओहदेदारों को इंतिखाबी टास्क दिये।

वर्किंग कमेटी की बैठक में एमएलए दल के लीडर प्रदीप यादव, एमएलए ढ़ुल्लू महतो, डॉ सबा अहमद, प्रो स्टीफन मरांडी, केके पोद्दार, शकुंतला जायसवाल, गौतम सागर राणा, प्रवीण सिंह, अभय सिंह, संतोष कुमार, राजीव रंजन मिश्र, सरोज सिंह समेत मुखतलिफ़ जिला से आये पार्टी ओहदेदार पहुंचे थे।

TOPPOPULARRECENT